लाइव टीवी

अलका लांबा आज समर्थकों के साथ कांग्रेस में होंगी शामिल, ट्वीट कर दी जानकारी

News18India
Updated: October 11, 2019, 2:30 PM IST
अलका लांबा आज समर्थकों के साथ कांग्रेस में होंगी शामिल, ट्वीट कर दी जानकारी
अलका लांबा आज कांग्रेस की सदस्यता लेंगी. (फाइल फोटो)

अलका लांबा (Alka Lamba) ने आप से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुये ट्वीट किया था कि आप को अलविदा कहने का समय आ गया है. मुझे छह साल में यहां बड़े सबक सिखाने को मिले. अलका लांबा ने पार्टी छोड़ते हुए आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी से 'खास आदमी पार्टी' बन गई है.

  • News18India
  • Last Updated: October 11, 2019, 2:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (AAP) छोड़ने के बाद विधायक अलका लांबा शुक्रवार को कांग्रेस (Congress) में शामिल होंगी. उन्होंने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल के जरिए इसकी जानकारी दी. अलका ने लिखा, 'मैं आज दोपहर तीन बजे अपने सहयोगियों के साथ 24 अकबर रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस की प्राथिमक सदस्यता लूंगी.'

दिल्ली के चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने लिखा, 'मैं सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और कांग्रेस परिवार के सभी सदस्यों के आभार व्यक्त करती हूं कि मुझे फिर से परिवार के सदस्य के रूप में स्वीकार किया.' अलका लांबा ने एक फोटो भी शेयर किया है, जिसमें वो कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ दिख रही हैं.


Loading...

बता दें कि वर्ष 2015 में दिल्ली के चांदनी चौक से निर्वाचित हुई अलका लांबा ने अरविंद केजरीवाल से मतभेदों के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया था. अलका लांबा ने इस सिलसिले में कुछ दिनों पहले सोनिया गांधी के आवास जाकर उनसे मुलाकात की थी.

अलका लांबा ने आप से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुये ट्वीट किया था कि आप को अलविदा कहने का समय आ गया है. मुझे छह साल में यहां बड़े सबक सीखने को मिले. अलका लांबा ने पार्टी छोड़ते हुए आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी से अब 'खास आदमी पार्टी' बन गई है.

ये भी पढ़ें- किसानों को राहत देने के लिए राज्य सरकार ने उठाया बड़ा कदम! लगाई इस खाद की बिक्री पर रोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...