सुशांत केस से जुड़े ड्रग्‍स मामले में घिरीं कई एक्‍ट्रेस, जानें अब तक क्‍या-क्‍या हुआ

ड्रग्‍स केस में एनसीबी का कसा शिकंजा.
ड्रग्‍स केस में एनसीबी का कसा शिकंजा.

Sushant singh rajput case: एक ड्रग पैडलर ने एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण और दीया मिर्जा के नाम का खुलासा किया था. ये सभी ड्रग पैडलर ऐसे शातिर अपराधी हैं जिनका बॉलीवुड के बड़े सेलेब की पार्टियों में आना-जाना लगा रहता था. एनसीबी अब सभी को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला रही है. इनमें बड़ी अभिनेत्रियां भी शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 8:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच आगे बढ़ रही है. इससे ड्रग्‍स मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो यानी एनसीबी ने कई बड़े बॉलीवुड सितारों तक अपना जाल फेंक दिया है. इन सभी बड़े सितारों का नाम ड्रग्‍स केस में सामने आया था. इसके बाद एनसीबी अब सभी को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुला रही है. इनमें बड़ी अभिनेत्रियां भी शामिल हैं.



एक ड्रग पैडलर ने एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण और दीया मिर्जा के नाम का खुलासा किया था. ये सभी ड्रग पैडलर ऐसे शातिर अपराधी हैं जिनका बॉलीवुड के बड़े सेलेब की पार्टियों में आना-जाना लगा रहता था. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के विसरा संबंधी जांच एम्‍स के डॉक्‍टरों का एक पैनल ने दोबारा की है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इसमें केमिकल के कुछ ट्रेस मिले हैं. पैनल जल्‍द ही सीबीआई से इस पर विचार कर सकता है. आइये जानते हैं केस में अब तक क्‍या हुआ है...
सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्‍स मामले की जांच कर रही एनसीबी बालीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद उन्‍हें हिरासत में लेकर जेल भेज चुकी है. वह 6 अक्‍टूबर तक जेल में रहेंगी.
रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम ड्रग्‍स मामले में लिए थे. एनसीबी इन सभी से पूछताछ कर सकती है.
इन नामों में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और दिया मिर्जा जैसे सितारों के नाम हैं. एनसीबी ने बुधवार को सभी को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है.
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से एनसीबी गुरुवार को पूछताछ करेगी.
करिश्‍मा प्रकाश और दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर को ऑफिस बुलाया गया है. दोनों से एनसीबी शुक्रवार को पूछताछ करेगी.
वहीं सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से एनसीबी 26 सितंबर को पूछताछ करेगी. सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के घर पर एनसीबी द्वारा समन भेज दिया गया है.
एनसीबी की ओर से अब तक 18 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है. जांच एजेंसी को इन सभी लोगों के खिलाफ ड्रग्‍स मामले में सबूत मिले हैं.
दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर के संबंध में एनसीबी को टैलेंट मैनेजर जया साहा के मोबाइल में वाट्सएप चैट मिला है. इसमें ये सभी ड्रग्‍स को लेकर बात कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज