लाइव टीवी

हार्दिक पर बंभानिया ने लगाए एक और आरोप, 'आंदोलनकारियों को अंधेरे में रखा'

भाषा
Updated: December 30, 2017, 1:27 AM IST
हार्दिक पर बंभानिया ने लगाए एक और आरोप, 'आंदोलनकारियों को अंधेरे में रखा'
हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल से अलग हुए उनके असंतुष्ट साथी दिनेश बमभानिया ने उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस से टिकट देने की मांग की थी और इस बारे में अन्य आंदोलनकारियों को अंधेरे में रखा था.

  • Share this:
पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल से अलग हुए उनके असंतुष्ट साथी दिनेश बमभानिया ने  उन पर आरोप लगाया कि उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस से टिकट देने की मांग की थी और इस बारे में अन्य आंदोलनकारियों को अंधेरे में रखा था.

बमभानिया ने हार्दिक की 'शान-औ-शौकत की जिंदगी' पर भी सवाल उठाया और आरोप लगाया कि ‘पास’ से जुड़े कई नेताओं ने दूसरे शहरों में संपत्तियां खरीदी हैं.

एक प्रेस सम्मेलन में बमभानिया ने कहा कि कल बोटाड में संस्थान की बैठक में हार्दिक को आना चाहिए और इसपर सफाई देनी चाहिए.

गौरतलब है कि इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 के अंतिम चरण के प्रचार के आखिर दिन हार्दिक पर उनके असंतुष्ट साथी दिनेश बमभानिया ने आरोप लगाया था कि हार्दिक ने कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात की थी.

बमभानिया ने हार्दिक पर अक्टूबर में एक फाइव स्टार होटल में राहुल गांधी के साथ अपनी गोपनीय बैठक के बारे में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के कोर सदस्यों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया. समिति ने ही आरक्षण आंदोलन का संचालन किया था. उन्होंने कहा कि हार्दिक को यह स्पष्ट करना चाहिए कि राहुल गांधी और वाड्रा के साथ इन मुलाकातों के दौरान क्या बातचीत हुई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 30, 2017, 1:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...