देश के सबसे बड़े बीफ कारोबारी की बेटी एक दिन की शॉपिंग में उड़ाती है लाखों रुपये, जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ!

भारत से फरार है मोइन कुरैशी, साल 2016 में दिल्ली से दुबई फरार हो गया था. कुरैशी का नाम पूर्व सीबीआई डायरेक्टर एपी सिंह और रणजीत सिन्हा से भी जुड़ा था.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 3:26 PM IST
देश के सबसे बड़े बीफ कारोबारी की बेटी एक दिन की शॉपिंग में उड़ाती है लाखों रुपये, जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ!
सबसे बड़े बीफ कारोबारी मोइन कुरैशी की बेटी है मॉडल,शॉपिंग में उड़ाती है लाखों रुपये, जीती है ऐसी लग्जरी लाइफ!
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 3:26 PM IST
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली उच्चस्तरीय चयन समिति ने CBI चीफ आलोक वर्मा को पद से हटा दिया है. उन्हें अब फायर सेफ्टी विभाग का डीजी बनाया गया है. आपको बता दें आलोक वर्मा पर भ्रष्टाचार और कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप लगे हैं. इस पूरे मामले के केंद्र में एक ऐसा नाम है जिसकी वजह से आलोक वर्मा समेत तीन सीबीआई चीफ को अपनी कुर्सी से हाथ धोना पड़ा है. हम बात कर रहे हैं मोइन अख्तर कुरैशी की, जो कि साल 2016 में दिल्ली से दुबई फरार हो गया था. कुरैशी का नाम पूर्व सीबीआई डायरेक्टर एपी सिंह और रणजीत सिन्हा से भी जुड़ा था. आपको बता दें मोइन कुरैशी की एक बेटी भी है जो भारत में ही रहती है.

कुरैशी की बेटी का नाम पर्निया है. वो एक फैशन स्टोर चलाती है. पर्निया ने वॉशिंगटन से क्रिमिनल जस्टिस की पढ़ाई की है.

पर्निया


कुरैशी की बेटी 2008 में भारत आई थी और उन्होंने यहां टॉप डिजाइनरों के साथ काम किया था. साल 2012 में उन्होंने अपना स्टोर खोला.

पर्निया


पार्निया ने 2011 में लंदन के बिजनेसमैन अर्जुन से शादी की थी जिसमें उन्होंने 80 लाख रु. की ड्रेस पहनी थी. दिल्ली में वो अपने पति के साथ पांच सितारा होटल के सबसे महंगे पेंटहाउस में रहती थीं. पार्निया को शॉपिंग का काफी शौक है. लगभग सभी बड़े बॉलीवुड सेलेब्स पार्निया को जानते हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर