कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़ बीजेपी में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर, कही ये बात

पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया. भारत माता की जय, वंदे मातरम का नारा लगाते हुए अल्पेश ठाकोर ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 5:52 PM IST
कांग्रेस का ‘हाथ’ छोड़ बीजेपी में शामिल हुए अल्पेश ठाकोर, कही ये बात
जीतूभाई वाघाणी ने दिलाई अल्पेश ठाकोर को बीजेपी की सदस्यता
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 5:52 PM IST
कांग्रेस से नाराज चल रहे गुजरात के ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने गुरुवार को आखिरकार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया. भारत माता की जय, वंदे मातरम का नारा लगाते हुए अल्पेश ठाकोर ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. ठाकोर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बीजेपी कार्यलय पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद पिछले दो महीने से खाली पड़ा है, लेकिन पार्टी संभालने वाला कोई नहीं.

अल्पेश ठाकोर के अलावा पूर्व विधायक धवल सिंह झाला भी बीजेपी में शामिल हो गए. प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी ने दोनों को केसरिया खेस पहनाकर पार्टी में शामिल किया. वाघाणी ने कहा कि बीजेपी विचारधारा वाली पार्टी है, इसमें आने वाले लोग उसी विचारधारा को अपना लेते हैं.



पीएम मोदी के नेतृत्व से प्रभावित
Loading...

इससे पहले न्यूज18 इंडिया से बातचीत करते हुए अल्पेश ने कहा था कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके नेतृत्व से प्रभावित हुए हैं. इसके चलते वह बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "मैं एक बड़े परिवार में शामिल होने जा रहा हूं. बाकी लोग मेरी चिंता न करें."

मोल-भाव के आरोपों से किया इनकार
गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल होने वाले अल्पेश ठाकोर ने उन बातों को सिरे से खारिज कर दिया कि वह बीजेपी से मोल-भाव कर रहे थे. उन्होंने कहा कि वह गरीब और पिछड़ों के लिए काम करने के लिए बीजेपी में शामिल हुए हैं, विपक्ष में रहकर यह मुमकिन नहीं था.

ये भी पढ़ें- बाढ़ से बचने के लिए बेडरूम में घुस गया टाइगर, फिर करने लगा ये हरकत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...