Home /News /nation /

Amarinder Singh New Party: कैप्टन अमरिंदर सिंह बनाएंगे नई पार्टी, बीजेपी संग गठबंधन पर कही बड़ी बात

Amarinder Singh New Party: कैप्टन अमरिंदर सिंह बनाएंगे नई पार्टी, बीजेपी संग गठबंधन पर कही बड़ी बात

कैप्टन अमरिंदर सिंह (File Photo)

कैप्टन अमरिंदर सिंह (File Photo)

Captain Amarinder Singh News: कांग्रेस से लगातार नाराज चल रहे पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है. साथ ही उन्होंने भाजपा संग गठबंधन पर अहम बात कही.

    चंडीगढ़. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने मंगलवार को सिलेसिलेवार ट्वीट कर ये जानकारी दी. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री के हवाले से लिखा, “पंजाब और इसके लोगों जिसमें कि किसान भी शामिल हैं की भलाई के लिए जल्द ही अपनी राजनीतिक पार्टी लॉन्च करूंगा.”

    ठुकराल ने आगे लिखा, “अगर किसान आंदोलन किसानों की भलाई के साथ सुलझ जाता है तो मैं 2022 में होने वाले पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी के साथ सीटों को लेकर सहमति पर बात करूंगा. साथ ही एक जैसी सोच वाली पार्टियां जैसे अकाली समूह, खासकर कि ढींडसा और ब्रह्मपुरा के साथ सीटों की व्यवस्था पर बात की जाएगी.”

    पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीट किया, “जब तक मैं अपने लोगों और अपने राज्य के भविष्य को सुरक्षित नहीं कर लेता तब तक आराम नहीं करूंगा. पंजाब को राजनीतिक स्थिरता और आंतरिक और बाहरी खतरों से सुरक्षा की जरूरत है.”

    गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस में लंबे उठापटक के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और उनकी जगह चरणजीत सिंह चन्नी को सीएम बनाया गया था. इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह अपनी अलग राह अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत के बाद तय करेंगे. इस दौरान उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर हमला बोला था. माना जा रहा है कि अमरिंदर के इस फैसले के बाद पंजाब विधानसभा चुनाव दिलचस्प हो सकता है. अमरिंदर सिंह की नई पार्टी (Captain Amarinder to Float New Party) के ऐलान के बाद पंजाब में राजनीतिक हलचल बढ़नी तय है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर