अमरनाथ हमला: पीएम मोदी बोले- दर्द बयां करने के लिए शब्द नहीं

अर्थव्यवस्था में नरमी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आर्थिक सलाहकार परिषद का गठन किया.

अर्थव्यवस्था में नरमी के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को आर्थिक सलाहकार परिषद का गठन किया.

मोदी ने कश्मीर में अमरनाथ श्रद्धालुओं पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि भारत ऐसे कायरतापूर्ण हमलों और घृणा के नापाक मंसूबों के आगे झुकने वाला नहीं है.

  • Share this:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार रात कश्मीर में अमरनाथ श्रद्धालुओं पर आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और कहा कि भारत ऐसे कायरतापूर्ण हमलों और घृणा के नापाक मंसूबों के आगे झुकने वाला नहीं है.



मोदी ने कहा कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार रात आतंकी हमले में कम से कम सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई और कई अन्य घायल हुए हैं.मोदी ने ट्वीट किया, 'जम्मू-कश्मीर में शांतिपूर्ण अमरनाथ यात्रियों पर घातक हमले पर दर्द बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं. हमले की सभी लोगों को कड़ी से कड़ी निंदा करनी चाहिए.'उन्होंने कहा, 'मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने जम्मू-कश्मीर में हमले में अपने प्रियजन को खो दिया. मेरी प्रार्थनाएं घायलों के साथ हैं.'एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा, 'भारत ऐसे कायरतापूर्ण हमलों और घृणा के नाकाम मंसूबों के आगे नहीं झुकेगा.'


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज