अपना शहर चुनें

States

अमेजन ग्राहक ने उपले को समझ लिया केक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रिव्यू

अमेजन ग्राहक ने उपले को समझ लिया केक
अमेजन ग्राहक ने उपले को समझ लिया केक

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहे इस शख्स के रिव्यू को पढ़ने से लगता है कि उसने उपले (Cow Dung Cake) का किसी तरह की कोई पूजा में इस्तेमाल नहीं किया बल्कि उसे वह खा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 12:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आपने कभी उपला खाने के बारे में सोचा है? आप लोगों को ये बात भले ही अजीब लग रही हो,लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहे एक रिव्यू को देखने के बाद लगता है कि एक शख्स ऐसा कर चुका है. इस शख्स ने न केवल उपले (Cow Dung Cake) को खाया बल्कि उसे खाने के बाद उसकी तबीयत भी खराब हो गई. इस शख्स ने धार्मिक कार्यों के उपयोग होने वाले उपले (गाय का सूखा गोबर) को ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन से ऑर्डर किया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शख्स के रिव्यू को पढ़ने से लगता है कि उसने उपले का किसी तरह की कोई पूजा में इस्तेमाल नहीं किया बल्कि उसे वह खा गया. इतना ही नहीं, उपला खाने के बाद उसने इस प्रोडक्‍ट के बारे में साइट पर अपना रिव्‍यू भी दिया है. उसने लिखा- मैंने इस केक को खाया, इसका स्वाद बेहद खराब है.

Social media, viral, review viral, amazon, online shopping site
अमेजन ग्राहक ने उपले को समझ लिया केक.




सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस रिव्यू में लिखा है, मैंने इस केक को खाया. इसका स्वाद बेहद खराब है. यह घास जैसा था और स्वाद में कींचड़ जैसा था. मुझे उसके बाद लूज मोशंस हुए. कृपया इसे बनाते समय थोड़ा अधिक स्वच्छ रहें. इसके अलावा, इस उत्पाद के स्वाद और कुरकुरेपन पर ध्यान दें.

कई लोगों का कहना है कि ग्राहक ने काउ डंग केक (Cow Dung Cake) को असली केक समझ लिया और खा गया. इसी कारण उसकी तबीयत खराब हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज