लाइव टीवी

स्कूल जाने वाली छात्राओं को करता था गंदे इशारे, महिलाओं ने नंगा कर धूना

News18Hindi
Updated: January 21, 2020, 3:17 PM IST
स्कूल जाने वाली छात्राओं को करता था गंदे इशारे, महिलाओं ने नंगा कर धूना
वायरस वीडियो का स्क्रीनशॉट

अंबाला (Ambala) पुलिस ने इस मामले में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उसे इलाके की महिलाओं ने जमकर पीटा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2020, 3:17 PM IST
  • Share this:
अंबाला. हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Ambala) में नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाला एक शख्स लोगों के हाथ आ गया. इसके बाद लोगों ने उसे सबक सिखा दिया. लोगों ने एक ओर जहां उसकी जमकर धुनाई की फिर उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने मामले में कड़ा रुख अख्तियार करते हुए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार, अंबाला की एक दुकान पर नौकरी वाला शख्स पास के ही एक स्कूल से निकलने वाली छात्राओं पर फब्तियां कसता और गंदे इशारे करता था. इस बात की जानकारी जब छात्राओं के परिजनों को हुई तो उन्होंने लड़के को पकड़ा और फिर उसके सारे कपड़े उतारवा दिया.

इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मौके पर पुलिस के पहुंचने तक महिलाओं ने शख्स को पीटा और उसे नंगा कर दिया. छात्राओं के परिजनों और घटना के वक्त मौजूद लोगों ने कहा कि शख्स इलाके में ही रहता है और छात्राओं को देखकर अश्लील इशारे करता था. इसकी वजह से लड़कियां स्कूल जाने से भी डरती थीं.

छात्राओं ने स्कूल जाने से किया मना

जब छात्राओं ने स्कूल जाने से मना करना शुरू कर दिया, तभी युवक की बदतमीजी सामने आ पाई. स्कूल नचं जाने का कारण जब घर वालों ने पूछा तब कई छात्राओं ने सच बताया. इस मामले में अंबाला के वुमेन पुलिस स्टेशन की अधिकारी सुनीता ने जानकारी दी कि छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने वाले युवक के घर वाले भी पहुंचे, जहां उनसे बातचीत हुई.

आरोपी के परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक एक दुकान पर नौकरी करता है और मानसिक रूप से एकदम ठीक है. घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए युवक के भाई ने कहा कि इसे गलत काम करने की सजा मिलनी चाहिए.

यह भी पढ़ें:  जज के सामने बोली 6 साल की मासूम- अंकल ने किया गलत काम, सुनाई 20 साल की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 2:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर