कर्नाटक में एंबुलेंस चालक ने कोरोना मरीज से की दुष्कर्म की कोशिश, गिरफ्तार

कर्नाटक में एंबुलेंस चालक ने कोविड-19 मरीज से की दुष्कर्म की कोशिश. (सांकेतिक तस्वीर)

कर्नाटक में एंबुलेंस चालक ने कोविड-19 मरीज से की दुष्कर्म की कोशिश. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि आरोपी मंगलवार रात गुलबर्ग इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के हृदयरोग विभाग में घुस आया था, जहां 25 वर्षीय पीड़िता का इलाज चल रहा था. उसने वहां पीड़िता से दुष्कर्म की कोशिश की. मरीज के चिल्लाने के बाद वह वहां से फरार हो गया.

  • Share this:

कलबुर्गी. कर्नाटक (Karnataka) के कलबुर्गी में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक सरकारी अस्पताल में कोविड-19 मरीज (Covid-19 Patient) से कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) की कोशिश के मामले में एक निजी एम्बुलेंस के चालक को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना के बाद मरीजों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं. अस्‍पताल प्रबंधन ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश जारी किए हैं क‍ि आखिर एंबुलेंस का ड्राइवर विभाग के अंदर तक कैसे आ गया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी मंगलवार रात गुलबर्ग इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के हृदयरोग विभाग में घुस आया था, जहां 25 वर्षीय पीड़िता का इलाज चल रहा था. उसने वहां पीड़िता से दुष्कर्म की कोशिश की. मरीज के चिल्लाने के बाद वह वहां से फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


इसे भी पढ़ें :- वैक्सीन की भारी किल्लत से जूझ रहे हैं कई देश, सीरम में आई परेशानियों से सप्लाई प्रभावित
बता दें कि जिन अस्‍पतालों में कोरोना मरीजों को भर्ती किया जाता है वहां पर डॉक्‍टर और नर्स के अलावा किसी को भी जाने की इजाजत नहीं दी जाती है. अस्‍पताल प्रबंधन अब इस बात का पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर ड्राइवर हृदयरोग विभाग में घुस कैसे आया और किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश क्‍यों नहीं की.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज