दिल्‍ली में एंबुलेंस ने लिए 4Km के 10 हजार रुपये, IPS ने शेयर की रसीद; कहा- दुनिया हमें देख रही

दिल्‍ली में एंबुलेंस ने 4Km के लिए 10 हजार रुपये. (सांकेतिक फोटो)

दिल्‍ली में एंबुलेंस ने 4Km के लिए 10 हजार रुपये. (सांकेतिक फोटो)

आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने देश को हिला देने वाली एक तस्‍वीर शेयर की है. दिल्ली (Delhi) में 4 किलोमीटर के लिए 10,000 रुपये एंबुलेंस (Ambulance) का किराया. दुनिया आज हमें देख रही है, न केवल तबाही बल्कि हमारे नैतिक मूल्य भी.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave) ने देश में कोहराम मचा रखा है. अस्‍पतालों में न तो बेड खाली हैं और न ही किसी को ऑक्‍सीजन (Oxygen) ही मिल पा रही है. मरीजों को एक अस्‍पताल से दूसरे अस्‍पताल (Hospital) तक जाने के लिए एंबुलेंस (Ambulance) का सहारा लेना पड़ रहा है. महामारी के इस दौर में जब लोगों को एक दूसरे की मदद करनी चाहिए, तब ऐसे समय में कुछ लोगों ने इसे पैसा कमाने का जरिया बना लिया है. कोरोना के गंभीर मरीज की मदद के नाम पर एक एंबुलेंस संचालक ने जो किया उसे देखने के बाद लोगों में गुस्‍सा बढ़ रहा है.

आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने देश को हिला देने वाली एक तस्‍वीर शेयर की है. दरअसल ये तस्‍वीर एक एंबुलेंस बिल की है. इस बिल की फोटो शेयर करने के साथ उन्‍होंने लिखा है कि दिल्ली में 4 किलोमीटर के लिए 10,000 रुपये एंबुलेंस का किराया. दुनिया आज हमें देख रही है, न केवल तबाही बल्कि हमारे नैतिक मूल्य भी. DK Ambulance Service का ये बिल अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.



इसे भी पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत केस से चर्चा में आये SC के वकील केशव मोहन का कोरोना से निधन
आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा के बिल का फोटो शेयर करने के बाद कई यूजर्स ने अपना दर्द भी बयां किया है. एक यूजर ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान कैसे लूट मची हुई है.

इन्होंने लिखा कि इनके पड़ोसी के शव को 5 किलोमीटर दूर श्मशान घाट ले जाने के लिए 22 हजार रुपये तक मांगे गए थे. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि कुछ लोग कोरोना का किस तरह से फायदा उठा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :- पहली बार 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा मरीज हुए ठीक, 3.92 लाख नए संक्रमित मिले



इसी तरह एक अन्‍य यूजर ने लिखा सास को अस्‍पताल ले जाने के लिए उन्‍होंने 10 किलोमीटर के लिए एंबुलेंस के लिए 30 हजार रुपये दिए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज