तमिलनाडु में वेट्री वेल यात्रा के दौरान घंटों जाम में फंसी रहीं एंबुलेंस, नहीं मिला रास्ता

तमिलनाडु में वेट्री वेल यात्रा के दौरान घंटों जाम में फंसी रहीं एंबुलेंस
तमिलनाडु में वेट्री वेल यात्रा के दौरान घंटों जाम में फंसी रहीं एंबुलेंस

भगवान मुरुगन के सम्मान में चेन्नई (Chennai) के पूनमल्ली हाई रोड पर निकली वेट्री वेल यात्रा (Vetri Val Yatra) में भारी संख्या में लोगों के शामिल होने से ट्रैफिक जाम हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 8, 2020, 2:25 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. एआईएडीएमके (AIADMK) सरकार की ओर से इजाजत न मिलने और राज्य पुलिस की मनाही के बावजूद तमिलनाडु (Tamil Nadu) में भारतीय जनता पार्टी (CRPF) के अध्यक्ष एल मुरुगन (L Murugan) ने आज वेट्री वेल यात्रा (Vetri Val Yatra) निकाली. यात्रा के दौरान सड़क पर इस कदर जाम लग गया कि एंबुलेंस को निकलने की भी जगह नहीं दी गई. राहत की बात ये रही है एंबुलेंस में ऐसा गंभीर बीमारी का मरीज नहीं था, जिसके कारण किसी तरह की कोई अनहोनी नहीं थी.

भगवान मुरुगन के सम्मान में चेन्नई के पूनमल्ली हाई रोड पर निकली इस यात्रा में भारी संख्या में लोगों के शामिल होने से ट्रैफिक जाम हो गया. इस जाम में काफी देर तक एक एंबुलेंस फंसी रही. एंबुलेंस लगातार ट्रैफिक से बाहर निकलने के लिए हॉर्न देती रही लेकिन किसी ने भी उसे रास्ता नहीं दिया.


बता दें कि तमिलनाडु पुलिस ने 6 और 7 नवंबर को वेट्री वेल यात्रा निकालने से रोक दिया था. इसी के साथ यात्रा निकालने की जिद्द पर अड़े बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन को हिरासत में ले लिया गया था. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया था कि अन्य दलों को जुलूस और आंदोलन करने की इजाजत दी जा रही है लेकिन बीजेपी को यात्रा निकालने से रोका जा रहा है. मुरुगन ने कहा कि यह मेरा संवैधानिक अधिकार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज