अमेरिका : झरने पर मंगेतर के साथ सेल्फी ले रही थी 27 साल की आंध्र की महिला, फिसलने से हुई मौत

अमेरिका : झरने पर मंगेतर के साथ सेल्फी ले रही थी 27 साल की आंध्र की महिला, फिसलने से हुई मौत
सेल्फी लेने के दौरान फिसलने से 27 साल की महिला की मौत हो गई

अमेरिका (America) के टेनेसी में बाल्ड नदी (River) के झरने पर घूमने-फिरने के दौरान ही जब वे एक सेल्फी (Selfie) लेने का प्रयास कर रहे थे, तभी दंपति झरने (waterfall) में गिर गए. हालांकि आदमी को आसपास के लोगों ने बचा लिया लेकिन कमला के लापता होने की सूचना सुरक्षा अधिकारियों को दी गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2020, 7:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) की एक महिला की संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) में एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई. इस महिला (Woman) की उम्र मात्र 27 साल थी. महिला की मौत (death) तब हो गई, जब वह गलती से फिसल गई और एक झरने (Waterfall) में जा गिरी. यह महिला जब सेल्फी (Selfie) ले रही थी वह अपने मंगेतर (fiance) के साथ झरने में गिर गई. आंध्र प्रदेश (State of Andhra Pradesh) से ताल्लुक रखने वाली इस महिला का नाम पोलावरपु कमला था. वह और उनके मंगेतर अमेरिका (America) के टेनेसी में बाल्ड नदी (River) के झरने पर घूमने के लिए गए हुए थे.

यहां पर घूमने-फिरने के दौरान ही जब वे एक सेल्फी (Selfie) लेने का प्रयास कर रहे थे, तभी दंपति झरने (waterfall) में गिर गए. हालांकि आदमी को आसपास के लोगों ने बचा लिया लेकिन कमला के लापता होने की सूचना सुरक्षा अधिकारियों को दी गई. द न्यूज मिनट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बाद में उसे एक लकड़ी के लट्ठे (log) के नीचे पाया गया और कार्डियोपल्मोनरी रेस्क्यूसाइटेशन (CPR) की प्रक्रिया के जरिए उसे बचाने की कोशिश की गई. यह प्रक्रिया तब तक चलती रही, जब तक कि उसे जानने वाले लोग (first responders) वहां पर नहीं पहुंच गए.

उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए गई थी अमेरिका, ओहायो में करती थी नौकरी
उसे जानने वाले लोगों के आ जाने के बाद उसे स्वीटवाटर अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.
यह भी पढ़ें: ये कंपनी 1 लाख लोगों की करेगी भर्ती, एक घंटे के मिलेंगे 1100 रुपये से ज्यादा



कृष्णा जिले से आने वाली कमला उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए अमेरिका गई थीं और अपनी स्नातक की डिग्री पूरी करने के बाद ओहायो में काम कर रही थीं. उसका अंतिम संस्कार भारत में किए जाने की संभावना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज