बड़ी कामयाबी, दाऊद के भतीजे सोहेल शेख को भारत को सौंपेगा अमेरिका

बड़ी कामयाबी, दाऊद के भतीजे सोहेल शेख को भारत को सौंपेगा अमेरिका
दाऊद इब्राहिम के भतीजे को भारत को सौंपेगा अमेरिका.

सोहेल शेख 2016 में अमेरिका में पकड़ा गया था. नारकोटिक्स के बदले हथियारों की तस्करी के आरोप में सोहेल शेख को गिरफ्तार किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2018, 5:25 PM IST
  • Share this:
भारत को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले के बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल के भारत प्रत्‍यर्पण के बाद अब दाऊद इब्राहिम के भतीजे को लाने की तैयारी पूरी हो चुकी है. अमेरिका दाऊद इब्राहिम के भतीजे सोहेल शेख को भारत डिपोर्ट करने को तैयार हो गया है.

सोहेल शेख दाऊद के भाई नुरा का बेटा है. सोहेल शेख 2016 में अमेरिका में पकड़ा गया था. नारकोटिक्स के बदले हथियारों की तस्करी के आरोप में सोहेल शेख को गिरफ्तार किया गया था.

इससे पहले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गुर्गे छोटा शकील का भाई शनिवार को दुबई से गिरफ्तार किया गया है. छोटा शकील के भाई अनवर बाबू शेख को अबू धाबी के एयरपोर्ट पर कस्टम एंड अबू धाबी पुलिस ने गिरफ्तार किया.



तलाशी में उसके पास से पाकिस्तान का पासपोर्ट भी मिला है. बता दें कि अनवर बाबू शेख के खिलाफ पहले से ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी है. छोटा शकील के भाई अनवर की गिरफ्तारी के बाद भारतीय दूतावास अब उसे कस्टडी में लेने में जुटा हुआ है. इसके लिए पुलिस से बातचीत चल रही है.
इसे भी पढ़ें :-

1993 मुंबई बम विस्फोट: मुख्य आरोपी के खिलाफ CBI ने दाखिल की चार्जशीट
छोटा शकील का भाई दुबई में गिरफ्तार, कस्टडी लेने की कोशिश में भारत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज