• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • AMID DISCUSSION ON JITIN PRASAD SACHIN PILOT REACHED DELHI WHAT CONGRESS WILL DO

जितिन के पार्टी छोड़ने से उठे बवंडर के बीच पायलट पहुंचे दिल्ली, क्या करेगी कांग्रेस?

सचिन पायलट. (फाइल फोटो)

जानकारी आ रही है कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे ने अपनी मांगों को फिर से तूल देना शुरू कर दिया है. नाराजगी अधिक न बढ़े इसलिए प्रियंका गांधी वाड्रा की सचिन पायलट से फोन पर बात हुई है. सचिन दिल्ली में आलाकमान से मुलाकात कर सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. जितिन प्रसाद (Jitin Prasada) के कांग्रेस छोड़ने की खबर अभी ठंडी भी नहीं हुई है कि राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) में भी हलचल मचने की सूचना आई है. जानकारी आ रही है कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) खेमे ने अपनी मांगों को फिर से तूल देना शुरू कर दिया है. नाराजगी अधिक न बढ़े इसलिए प्रियंका गांधी वाड्रा की सचिन पायलट से फोन पर बात हुई है. सचिन दिल्ली में आलाकमान से मुलाकात कर सकते हैं.

दरअसल शुक्रवार को सचिन पायलट ने दौसा पहुंच कर पिता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर फूल-माला चढ़ाई. फिर जयपुर पहुंच पार्टी के कार्यक्रम में शामिल हुए. पेट्रोल डीजल की क़ीमतों में लगी आग पर सवाल उठाया. लेकिन पत्रकारों ने राजस्थान कांग्रेस के अंदर की आग पर सवाल पूछ लिया. रीता बहुगुणा जोशी के फोन काल की बात पर सचिन ने लंबा शॉट खेल दिया. उन्होंने कहा- 'रीता बहुगुणा जोशी ने जो कहा कि सचिन से बात की है, हो सकता है उन्होंने सचिन तेंदुलकर से बात की हो.'



सचिन ने किया था साफ-बीजेपी में नहीं जाऊंगा
बता दें कि जितिन प्रसाद के कांग्रेस छोड़ने के बाद अब मीडिया में सचिन पर शक जताया जा रहा है. हालांकि सचिन पायलट ने पिछली बगावत के समय भी साफ कर दिया था कि कुछ भी हो जाए वो बीजेपी में नहीं जाएंगे. उनके करीबी सूत्र फिर यही दुहाई दे रहे हैं. लेकिन वो कमेटी बनाए जाने के बाद भी कोई नतीजा न निकलने और पायलट समर्थकों की नियुक्तियों में देरी का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि कांग्रेस की अपनी सफाई है.

क्या बोले राजस्थान प्रभारी अजय माकन
राजस्थान कांग्रेस प्रभारी अजय माकन का कहना है- 'जब मैं हूं तो कैसे किसी की नहीं सुनी जाएगी. सबकी सुनी जा रही है. रिक्त पदों को जल्द भरा जाएगा चाहे कैबिनेट का हो चाहे सरकार के अंदर कमीशन के हों सब पर नियुक्ति की जा रही है. सचिन पायलट से मेरी रोज बात हो रही है वो नाराज नहीं हैं.'
Published by:Arun Tiwari
First published: