Home /News /nation /

2023 की तैयारी में KCR? अटकलों के बीच एक्टर प्रकाश राज संग तेलंगाना पहुंचे प्रशांत किशोर

2023 की तैयारी में KCR? अटकलों के बीच एक्टर प्रकाश राज संग तेलंगाना पहुंचे प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

प्रशांत किशोर (फाइल फोटो)

Will Prashant Kishore join TRS:  तेलंगाना में सीएम के चंद्रशेखर राव की तेलंगाना राष्ट्र समिति चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की सेवाएं लेने पर विचार कर रही है.  इन अटकलों के बीच प्रशांत किशोर ने रविवार को तेलंगाना के जयशंकर भूपालपल्ली जिले में कालेश्वरम परियोजना का दौरा किया. इस दौरान प्रशांत किशोर के साथ अभिनेता प्रकाश राज भी थे.

अधिक पढ़ें ...

हैदराबाद: तेलंगाना (Telangana) में अगले चुनाव के लिए सीएम के चंद्रशेखर राव (K Chandrashekhar Rao) की तेलंगाना राष्ट्र समिति चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishore) की सेवाएं लेने पर विचार कर रही है. इन अटकलों के बीच प्रशांत किशोर ने रविवार को तेलंगाना के जयशंकर भूपालपल्ली जिले में कालेश्वरम परियोजना का दौरा किया.

इस दौरान प्रशांत किशोर के साथ अभिनेता प्रकाश राज भी थे, जिन्हें मोदी सरकार का बड़ा आलोचक माना जाता है. प्रकाश राज ने 2019 में बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था.

टीआरएस या राज्य सरकार में से किसी ने भी प्रशांत किशोर और प्रकाश राज की इस यात्रा से जुड़े मकसद पर किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया. सूत्रों ने कहा कि, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के राष्ट्रीय स्तर पर एक प्रमुख भूमिका निभाने की मांग के साथ, प्रशांत किशोर को सलाहकार के रूप में नियुक्त किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: नीतीश-प्रशांत किशोर मुलाकात पर तेजस्वी ने कसा तंज, कहा- पीड़ितों से भी मिल लें CM

तेलंगाना दौरे के दौरान प्रशांत किशोर और प्रकाश राज, विशाल मल्लाना सागर जलाशय समेत कालेश्वरम परियोजना के तहत बनाए गए अन्य जलाशयों का भी दौरा किया. इससे पहले प्रकाश राज पिछले हफ्ते मुंबई में भी मौजूद थे जब सीएम केसी राव ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की थी.
हालांकि तेलंगाना की राजनीति में प्रकाश राज क्या क्या भूमिका निभाने जा रहे हैं, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है.

वहीं पिछले सप्ताह प्रशांत किशोर ने भी बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. इस दौरान जेडीयू में उनकी वापसी से जुड़े सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा था कि प्रशांत किशोर से उनका पुराना रिश्ता है और उनकी इस मुलाकात के कोई खास मायने नहीं है.

Tags: K Chandrashekhar Rao, Prashant Kishore, Telangana

अगली ख़बर