केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों के बीच PM की नड्डा-शाह से मीटिंग

पीएम नरेंद्र मोदी इस वक्त गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

पिछले 48 घंटों में प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) और जेपी नड्डा (JP Nadda) के बीच ये दूसरी मुलाकात है. इसके अलावा, अमित शाह भी यूपी के कुछ क्षेत्रीय दलों के नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक, बैठकों के इस दौर में मंत्रिमंडल के सहयोगी मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा हुई.

  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल की अटकलों की बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की बैठक खत्म हो गई है. पिछले 48 घंटों में प्रधानमंत्री और जेपी नड्डा के बीच ये दूसरी मुलाकात है. इसके अलावा, अमित शाह भी यूपी के कुछ क्षेत्रीय दलों के नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं.

सूत्रों के मुताबिक, बैठकों के इस दौर में मंत्रिमंडल के सहयोगी मंत्रियों के कामकाज की समीक्षाएं भी हुई. सूत्रों के मुताबिक, गुरुवार को लगभग आधा दर्जन केंद्रीय मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा की गई.

पीएम के साथ बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी संगठन महासचिव बी एल संतोष, पीएमओ में राज्यमंत्री डॉ जितेंद्र सिंह, संचार, आईटी, कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत कुछ अन्य मंत्री थे मौजूद. मौजूद मंत्रियों के मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा, उनके मंत्रालयों के आगामी कार्यक्रमो, योजनाओं की रूपरेखा के साथ ही केंद्र सरकार की योजनाओं-कामकाज को लेकर मंत्रियों से फीडबैक भी लिया गया.



पीएम मोदी और गृह मंत्री से मिले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. योगी आदित्यनाथ ने पीएम और गृह मंत्री से मुलाकात कांग्रेसी नेता जितिन प्रसाद के पार्टी ज्वाइन करने के एक दिन बाद की है. माना जा रहा है कि इन बैठकों में उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है.

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी दिल्ली में शीर्ष नेताओं से की है मुलाकात
वहीं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है. उनके दिल्ली दौरे को लेकर सियासी हलकों में तमाम तरह की चर्चाएं हैं. माना जा रहा है कि केंद्रीय नेतृत्व उन्हें संगठन में कोई अहम जिम्मेदारी दे सकता है.