Home /News /nation /

केरल में बाढ़ के बीच अनोखे अंदाज में शादी के मंडप तक पहुंचे दूल्‍हा-दुल्‍हन, वीडियो वायरल

केरल में बाढ़ के बीच अनोखे अंदाज में शादी के मंडप तक पहुंचे दूल्‍हा-दुल्‍हन, वीडियो वायरल

केरल की बाढ़ के बीच शादी के लिए पतीले में बैठ मंदिर जाते दंपती.

केरल की बाढ़ के बीच शादी के लिए पतीले में बैठ मंदिर जाते दंपती.

केरल में आई बाढ़ के बीच अलपुझा में हुई एक शादी सुर्खियां बटोर रही है, इसमें दूल्‍हा-दुल्‍हन एक बड़े से पतीले में बैठकर विवाह स्‍थल तक पहुंचे. उनकी पतीले में बैठ कर हुई पहली यात्रा का वीडियो भी वायरल हो गया है. आकाश और ऐश्‍वर्या नाम के ये दंपती, पेशे से हेल्‍थ वर्कर हैं और सोमवार को इनकी शादी हुई.

अधिक पढ़ें ...

    तिरुअनंतपुरम. केरल में आई बाढ़ के बीच अलपुझा में हुई एक शादी सुर्खियां बटोर रही है, इसमें दूल्‍हा-दुल्‍हन एक बड़े से पतीले में बैठकर विवाह स्‍थल तक पहुंचे. उनकी पतीले में बैठ कर हुई पहली यात्रा का वीडियो भी वायरल हो गया है. आकाश और ऐश्‍वर्या नाम के ये दंपती, पेशे से हेल्‍थ वर्कर हैं और सोमवार को इनकी शादी हुई.

    पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अलपुझा के पास थकाझी के एक मंदिर तक उन्‍हें जाना था, लेकिन सड़कें बाढ़ के पानी से लबालब भरी हुईं थीं. ऐसे में उन्‍हें खाना बनाने वाले एक बड़े से पतीले में बैठाकर वहां तक ले जाया गया. दोनों ने एक ही पतीले में बैठकर करीब 500 मीटर की दूरी तय की.

    ये भी पढ़ें :  Bihar: चिराग पासवान का नीतीश पर ‘प्रहार’, कहा- किसी के आशीर्वाद और परिस्थितियों के कारण CM बने

    मीडिया से बातचीत में नवविवाहित जोड़े ने बताया कि सोमवार का दिन शुभ मुहूर्त वाला था, इसलिए उन्‍होंने शादी टालने का फैसला नहीं किया. केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए, शादी में केवल परिवार के लोग ही शामिल हुए.

    पतीले में बैठकर मंदिर तक जाने का फैसला मौके पर कोई साधन न होने पर मजबूरी में लिया गया. दुल्‍हन ऐश्‍वर्या ने कहा पतीले में बैठना और उससे मंदिर आने में कोई डर नहीं लगा. शादी पहले से तय मुहूर्त में ही हो गई.

    Tags: Floods in Kerala, Kerala

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर