होम /न्यूज /राष्ट्र /Hyderabad Civic Poll: हैदराबाद पहुंचे अमित शाह, रोड शो में दिखेगी BJP की ताकत

Hyderabad Civic Poll: हैदराबाद पहुंचे अमित शाह, रोड शो में दिखेगी BJP की ताकत

गृह मंत्री अमित शाह को बूथ नंबर 38 के पन्ना प्रमुख बनाया गया है. (फाइल फोटो)

गृह मंत्री अमित शाह को बूथ नंबर 38 के पन्ना प्रमुख बनाया गया है. (फाइल फोटो)

बता दें कि हैदराबाद पहुंच चुके गृहमंत्री अमित शाह सबसे पहले भाग्यनगर मंदिर जाएंगे. इसके बाद पह सनत नगर, खैरताबाद और जुब ...अधिक पढ़ें

    हैदराबाद. हैदराबाद में 1 दिसंबर को होने वाले निकाय चुनाव को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज सुबह हैदराबाद पहुंच गए हैं. अमित शाह दिन की शुरुआत भाग्यनगर मंदिर के दर्शन से करेंगे जो चारमीनार से सटा हुआ है. बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि निकाय चुकान में पार्टी की जीत की विजय यात्रा यहीं से शुरू होगी.

    बता दें कि हैदराबाद पहुंच चुके गृहमंत्री अमित शाह सबसे पहले भाग्यनगर मंदिर जाएंगे. इसके बाद पह सनत नगर, खैरताबाद और जुबली हिल्स में रोड शो करेंगे. अमित शाह के रोड शो से पहले बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी हैदराबाद में पार्टी के नेताओं से मुलाकात की और चुनाव की तैयारियों को जायजा लिया. इसके बाद नड्डा ने भी रोड शो किया.

    गौरतलब है कि ग्रेटर हैदराबाद म्‍युनिसिपल कार्पोरेशन (GHMC) की 150 निकाय सीटों के लिए 1 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. पिछले चुनाव में बीजेपी को मात्र 4 सीटें ही मिली थीं जबकि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM को 44 सीटों पर जीत हासिल हुई थी. पिछले चुनाव में TRS ने 99 सीटें जीतकर निगम पर कब्जा जमाया था, जबकि कांग्रेस ने दो और तेलुगू देशम पार्टी को 1 सीट पर जीत मिली थी.

    इसे भी पढ़ें :- हैदराबाद: BJP सांसद तेजस्वी सूर्या पर पुलिस केस दर्ज, उस्मानिया यूनिवर्सिटी में बिना इजाजत ली थी एंट्री

    भाग्यनगर मंदिर क्या पाकिस्तान में है
    भाग्यनगर मंदिर से विजय यात्रा निकाले जाने पर संजय कुमार ने कहा, बहुत से लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि आखिर भाग्यनगर मंदिर को ही उन्होंने क्यों चुका. मैं उन लोगों से पूछना चाहता हूं कि भाग्यनगर मंदिर क्या पाकिस्तान में है. उन्होंने कहा कि लोग बोल रहे हैं कि इससे भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ेगा. क्या आप कह रहे हैं कि मंदिर पाकिस्तान में है. अगर वो हां कहते हैं तो हम वहां अवैध रूप से रहने वाले रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगानियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे, जिनके वोटों पर TRS और AIMIM निर्भर हैं.

    Tags: Amit shah, BJP, Hyderabad, Hyderabad Municipal Elections 2020, Jp nadda

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें