Home /News /nation /

राजस्थान में गहलोत सरकार पर बरसे अमित शाह, बोले- ये लॉ एंड ऑर्डर नहीं 'लो और ऑर्डर करो' सरकार

राजस्थान में गहलोत सरकार पर बरसे अमित शाह, बोले- ये लॉ एंड ऑर्डर नहीं 'लो और ऑर्डर करो' सरकार

अमित शाह ने कहा, कांग्रेस के नेता सुन लें, 'आपने गरीबी हटाने की जगह, गरीब हटाओ का काम किया था.'

अमित शाह ने कहा, कांग्रेस के नेता सुन लें, 'आपने गरीबी हटाने की जगह, गरीब हटाओ का काम किया था.'

Amit Shah in Rajasthan: अमित शाह ने कहा, इंदिरा गांधी ने 70 के दशक में गरीबी हटाओ का नारा दिया था. जब 2014 में मोदी आए तब भी गरीबों के पास घर नहीं था, बिजली नहीं थी, करोड़ों माताओं-बहनों के पास गैस कनेक्शन नहीं था, गरीबों के पास शौचालय की व्यवस्था नहीं थी.

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने रविवार को राजस्थान की राजधानी जयपुर में जनप्रतिनिधि संकल्प महासम्मेलन को संबोधित किया. कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा, राजस्थान (Amit Shah in Rajasthan) की धरती की मिट्टी में ही कुछ ऐसा है कि यहां जो पैदा होता है वो देश की आन, बान और शान के लिए जीना और मरना दोनों जानता है. आप सभी का उत्साह, उमंग और आपका जोश देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि वर्ष 2023 में दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी.

    अमित शाह ने कहा, इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) ने 70 के दशक में गरीबी हटाओ का नारा दिया था. जब 2014 में मोदी आए तब भी गरीबों के पास घर नहीं था, बिजली नहीं थी, करोड़ों माताओं-बहनों के पास गैस कनेक्शन नहीं था, गरीबों के पास शौचालय की व्यवस्था नहीं थी. कांग्रेस के नेता सुन लें, ‘आपने गरीबी हटाने की जगह, गरीब हटाओ का काम किया था.’ गरीबी हटाने का काम 2014 के बाद पूर्ण बहुमत की मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने किया.

    राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की व्याख्या बदल गई
    केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा, पूरे राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की व्याख्या ही बदल गई है. लॉ एंड ऑर्डर का मतलब होता है- ‘कानून और व्यवस्था. गहलोत सरकार के लॉ एंड ऑर्डर का मतलब है- ‘लो और ऑर्डर करो.’ उन्होंने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार पूरी भ्रष्ट सरकार है.

    ये भी पढ़ेंः- अल्ट्रासाउंड के दौरान भ्रूण की पोजिशन देख रहे थे डॉक्टर्स, तभी दिखा हैरान करने वाला विचित्र नजारा

    केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि पुलवामा और उरी में हमलों के बाद सीमा पार हमले करने का ‘कड़ा निर्णय’ लेने के बाद मोदी सरकार ने दिखाया कि कोई भी भारत की सीमाओं और जवानों को हल्के में नहीं ले सकता है.

    Tags: Amit shah, Amit shah news, Amit shah rally, Bjp rajasthan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर