लाइव टीवी

कोविड-19 महामारी पर तुच्छ राजनीति और लोगों को गुमराह कर रही है कांग्रेस: अमित शाह

News18Hindi
Updated: April 2, 2020, 7:01 PM IST
कोविड-19 महामारी पर तुच्छ राजनीति और लोगों को गुमराह कर रही है कांग्रेस: अमित शाह
अमित शाह ने साधा निशाना.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने सरकार पर देशव्ययापी लॉकडाउन (India Lockdown) को बिना योजना बनाए लागू करने का आरोप लगाया था. इस पर गृह मंत्री (Amit Shah) ने प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरूवार को कांग्रेस (Congress) की आलोचना करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी कोरोना वायरस (Coronavirus) के मुद्दे पर ‘तुच्छ राजनीति’ कर रही है और उसे लोगों को ‘गुमराह’ करने की बजाए देशहित में सोचना चाहिए .

शाह की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई जब कुछ ही घंटे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने सरकार पर देशव्ययापी लॉकडाउन को बिना योजना बनाए लागू करने का आरोप लगाया और कहा कि इससे लाखों लोगों को परेशानी हुई है.

 



अमित शाह ने किया ट्वीट
गृह मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारत के प्रयासों की घरेलू और वैश्विक स्तर पर प्रशंसा हो रही है. 130 करोड़ भारतीय कोविड-19 को परास्त करने में एकजुट हैं .'



उन्होंने कहा, 'इसके बावजूद, कांग्रेस तुच्छ राजनीति कर रही है . वक्त की जरूरत है कि वे (कांग्रेस) देशहित में सोचें और लोगों को गुमराह करना बंद करें.'

पीएम ने की सभी सीएम से बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को रोकने के उपायों सहित इससे जुड़े मुद्दों पर गुरुवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की और स्पष्ट किया कि पूरे देश का साझा लक्ष्य जीवन का न्यूनतम नुकसान सुनिश्चित करना है. उन्होंने मुख्यमंत्रियों से कहा कि अगले कुछ हफ्तों में सभी का ध्यान कोरोना वायरस से जुड़ी जांचों, संक्रमितों का पता लगाने, उन्हें अलग-थलग रखने पर केंद्रित रहना चाहिए. इस बैठक में प्रधानमंत्री के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह एवं शीर्ष अधिकारी शामिल हुए.

यह भी पढ़ें: COVID-19 का असर: एअर इंडिया ने 200 कर्मचारियों का कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 6:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading