ममता बनर्जी के गढ़ भवानीपुर में अमित शाह की हुंकार, घर-घर जाकर किया चुनाव प्रचार

महिलाओं ने शाह के माथे पर तिलक लगाकर और शंख बजाकर उनका स्वागत किया.

महिलाओं ने शाह के माथे पर तिलक लगाकर और शंख बजाकर उनका स्वागत किया.

West Bengal Assembly Elections 2021: इस दौरान शाह ने हाथ जोड़कर स्थानीय निवासियों से 'कमल चिह्नो मी वोट दीजिये' यानी कमल को वोट देने की अपील की. भवानीपुर को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गढ़ माना जाता है.

  • Share this:
कोलकाता. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit shah) घर-घर जाकर चुनाव प्रचार अभियान के दौरान शुक्रवार को शहर के भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में भी गए, जिसे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) का गढ़ माना जाता है. शाह ने दक्षिण कोलकाता के इस विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार तथा अभिनेता रुद्रनिल घोष के लिए समर्थन मांगा. इस क्षेत्र में अच्छी-खासी संख्या में गुजराती लोग रहते हैं.

महिलाओं ने शाह के माथे पर तिलक लगाकर और शंख बजाकर उनका स्वागत किया. शाह ने घर घर जाकर लोगों को पार्टी की प्रचार सामग्री वितरित की और अपनी पार्टी के लिए समर्थन मांगा.

हाथ जोड़कर किया लोगों का अभिवादन

इस दौरान शाह ने हाथ जोड़कर स्थानीय निवासियों से 'कमल चिह्नो मी वोट दीजिये' यानी कमल को वोट देने की अपील की. भवानीपुर को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का गढ़ माना जाता है. वह इसी सीट से चुनाव लड़ती रही थीं. लेकिन इस बार उन्होंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा. रुद्रनिल के अलावा तारकेश्वर सीट से भाजपा उम्मीदवार स्वप्न दासगुप्ता, पार्टी कार्यकर्ता और राज्य के नेता भी शाह के साथ मौजूद थे.
ये भी पढ़ेंः- कोरोना से बचाव के लिए महिला ने बनाया पत्तों का मास्क, वायरल हुई दिल को छू लेने वाली PIC

इस दौरान शाह क्षेत्र के बाकुलबागन और नजदीकी इलाकों में गए. पुलिस कमांडो और भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके कार्यक्रम को बाधित किये बिना सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के प्रयास किये.





भवानीपुर में किया बीजेपी की जीत का दावा

शाह ने वहां से जाने से पहले पत्रकारों से कहा, ''मेरी बात लिख लीजिये. भाजपा अन्य सीटों की तरह ही भवानीपुर सीट पर भी बड़े अंतर से जीत दर्ज करने वाली है.'' इसके बाद शाह ने भवानीपुर के जस्टिस चंद्रमधाब रोड इलाके में भाजपा के वरिष्ठ नेता समरेंद्र प्रसाद बिस्वास के घर में शाकाहारी बंगाली भोजन किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज