Assembly Banner 2021

अमित शाह का दावा- बंगाल की चुनावी जंग हारीं ममता, पहले दो चरणों में बीजेपी जीतेगी 50 सीटें

भाजपा के शीर्ष नेता ने ममबरुईपुर में अपने रोड शो के दौरान उन्होंने एक टीवी चैनल को बताया, “हम कुल मिलाकर 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.”

भाजपा के शीर्ष नेता ने ममबरुईपुर में अपने रोड शो के दौरान उन्होंने एक टीवी चैनल को बताया, “हम कुल मिलाकर 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.”

West Bengal Elections 2021: दावा किया कि उन्हें जो फीडबैक प्राप्त हुआ है, उसके मुताबिक पार्टी ने पहले ही उन 60 में से 50 सीटें जीत ली हैं जिन पर पहले दो चरणों में मतदान हुआ था और कुल 294 सीटों वाली विधानसभा में वह 200 से ज्यादा सीट जीतेगी.

  • Share this:
बरुईपुर (पश्चिम बंगाल). केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit shah) ने शुक्रवार को दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta banerjee) स्पष्ट रूप से पश्चिम बंगाल में चुनावी जंग हार चुकी हैं और राज्य में सत्ता में आने वाली नई भाजपा सरकार की पहली बैठक के एजेंडे में संशोधित नागरिकता कानून का मुद्दा उठाया जाएगा. शाह ने आज दिन में दो रोड शो किये जिनमें से एक दक्षिण 24 परगना के बरुईपुर में और दूसरा हुगली जिले में आरामबाग में था.

भाजपा के शीर्ष नेता ने बरुईपुर में अपने रोड शो के दौरान एक टीवी चैनल को बताया, “हम कुल मिलाकर 200 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.”

महिलाओं की सुरक्षा होगी प्राथमिकता
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संशोधित नागरिकता कानून का मामला पश्चिम बंगाल में सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार की पहली बैठक के एजेंडे में रखा जाएगा. पार्टी राज्य में महिलाओं की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी. ममता बनर्जी के नंदीग्राम चुनाव खासे अंतर से जीतने के दावे के बारे में पूछने पर शाह ने कहा, “यह साफ है कि वह चुनाव हार चुकी हैं. वह अब ऐसे बड़े दावे कर रही हैं क्योंकि उनके पास कोई विकल्प नहीं है.”
UP: शिया बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी की बढ़ी मुश्किलें, शाहजहांपुर में दर्ज हुई FIR



नंदीग्राम में ममता और शुभेंदु अधिकारी के बीच मुकाबला
नंदीग्राम सीट पर बनर्जी का मुकाबला कभी उनके सिपहसालार रहे शुभेंदु अधिकारी से है जो इस बार भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. इस सीट पर दूसरे चरण में एक अप्रैल को मतदान हुआ था. गर्मी के बावजूद सड़क के दोनों तरफ खड़े लोगों का फूलों से सजे ट्रक पर मौजूद शाह ने अभिवादन किया और इस दौरान बड़ी संख्या में हाथों में पार्टी के झंडे लिए कार्यकर्ता जय श्री राम तथा ‘आर नोय अन्नाय’ (और अन्याय नहीं) के नारे लगा रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज