गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव; नड्डा, राजनाथ समेत कई नेताओं ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव; नड्डा, राजनाथ समेत कई नेताओं ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
गृह मंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित (फाइल फोटो)

अमित शाह के कोरोना संक्रमित (Amit Shah Corona Positive) होने की खबर पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह समेत कई बीजेपी नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 7:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव (Amit Shah Corona Positive) पाए गए हैं. अमित शाह ने रविवार को खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था. जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शाह ने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन वह डॉक्टर्स (Doctors) की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. उधर, अमित शाह के कोरोना संक्रमित होने की खबर पर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह समेत कई बीजेपी नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JB Nadda) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की. नड्डा ने ट्वीट कर कहा, ‘माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ. मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं.’
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अमित शाह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है. कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है. आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है.'उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर अमित शाह के स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना की. योगी ने लिखा, 'आदरणीय केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के कोरोना संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ. श्री अमित शाह जी दृढ़ इच्छाशक्ति के प्रतिमान हैं. आपकी जिजीविषा, धैर्य एवं आत्मबल से कोरोना वायरस शीघ्र ही पराजित होगा. प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना करता हूं.'मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, 'गृह मंत्री मा. श्री अमित शाह  जी, ईश्वर आपको शीघ्र पूर्णतः स्वस्थ करें और आप पूरी ऊर्जा के साथ देश सेवा में जुट जाएं.'वहीं, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने लिखा, 'केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का कोरोना टेस्ट का रिपोर्ट पॉज़िटिव आया है. ईश्वर से केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.' बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष ने भी शाह के जल्द ठीक होने की कामना की.

बता दें कि AIIMS के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम कोरोना उपचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को देखने के लिए मेदांता अस्पताल (गुरुग्राम) जाने की संभावना है. AIIMS के सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading