लाइव टीवी

रैली में लोग लगाने लगे गोली मारो के नारे, अमित शाह ने कराया चुप, बोले- बंद करो ये बेवकूफियां

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 12:04 PM IST
रैली में लोग लगाने लगे गोली मारो के नारे, अमित शाह ने कराया चुप, बोले- बंद करो ये बेवकूफियां
दिल्ली की एक रैली में अमित शाह

बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दिल्ली के कोंडली में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ लोग गोली मारो के आपत्तिजनक नारे लगाने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 12:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. 8 फरवरी को यहां वोटिंग होनी है. ऐसे में चुनाव प्रचार के आखिरी लम्हों में नेता जीत के लिए अपनी ताकत झोंक रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) दिल्ली के कोंडली में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ लोग गोली मारो के आपत्तिजनक नारे लगाने लगे. ये सुनते ही शाह ने उन्हें तुरंत डांट लगाते हुए चुप कराया.

क्या हुआ भाषण के दौरान
अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक अमित शाह के भाषण के दौरान भीड़ में से कुछ लोगों ने 'गोली मारो' के नारे लगाने शुरू कर दिए. ये सुनते ही शाह बेहद नाराज हो गए. उन्होंने भीड़ से शांत होने की अपील की और कहा, 'अरे सुनो भाई, सुनो भाई, बेवकूफी बंद करो न भैया.' शाह की इस अपील के बाद वहां मौजूद भीड़ शांत हो गई.

'जेल जाएंगे देशद्रोही'



अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा आप हमें बहुमत दीजिए. सरकार बनाते ही एक घंटे के अंदर ऐसे लोगों को जेल में डाल देंगे जो देश को तोड़ने की बात करते हैं. खास कर जेएनयू के स्टूडेंट्स शरजील इमाम, कन्हैया कुमार और उमर खालिद.

अनुराग ठाकुर की रैली में गोली मारो...
बता दें कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कुछ दिनों पहले दिल्ली के रिठाला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए कथित रूप से नारा लगाया था, 'देश के गद्दारों को, गोली मारो...'. वो रिठाला विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी मनीष चौधरी के पक्ष में रैली कर रहे थे. बाद में भड़काऊ बयान देने के मामले में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा को बीजेपी के स्टार कैंपेनर्स की लिस्ट से बाहर कर दिया था. इसके अलावा चुनाव आयोग ने ठाकुर पर 72 घंटे यानी तीन दिन का बैन लगाया था.

ये भी पढ़ें:-

राम मंदिर ट्रस्ट का रोडमैप हुआ तैयार, इन सुविधाओं पर करना होगा फोकस

चीन से दुनियाभर को मिला कोरोना वायरस, 30 घंटे का नवजात गर्भ में ही बन गया मरीज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 11:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर