• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • असम में बोले गृहमंत्री अमित शाह- आजादी के बाद पहली बार कैबिनेट में चुने गए पूर्वोत्तर राज्य के 5 मंत्री

असम में बोले गृहमंत्री अमित शाह- आजादी के बाद पहली बार कैबिनेट में चुने गए पूर्वोत्तर राज्य के 5 मंत्री

शाह ने कहा, आजादी के बाद से एक बार भी पूर्वोत्तर के पांच मंत्रियों को कैबिनेट में नहीं चुना गया है.

शाह ने कहा, आजादी के बाद से एक बार भी पूर्वोत्तर के पांच मंत्रियों को कैबिनेट में नहीं चुना गया है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, आजादी के बाद से एक बार भी पूर्वोत्तर के पांच मंत्रियों को कैबिनेट में नहीं चुना गया है. ऐसा पहली बार पीएम मोदी के कैबिनेट में किया गया था. इससे पता चलता है कि बीजेपी और पीएम मोदी की प्राथमिकताओं में नॉर्थ ईस्ट कहां है. हम विकास में पूर्वोत्तर का योगदान बढ़ाना चाहते हैं.

  • Share this:
    शिलांग. केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit shah) ने अपनी मेघालय यात्रा के दूसरे दिन रविवार को असम राइफल्स के जवानों से मुलाकात की. शाम को कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, बीजेपी नॉर्थ ईस्ट में अपना जनाधार मजबूत कर रही है. पीएम मोदी के नेतृत्व को सभी ने स्वीकार किया है. असम में दूसरी बार बीजेपी सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आतंकवाद को स्थायी रूप से खारिज कर दिया है, ताकि राज्य विकास की ओर बढ़ें.

    शाह ने कहा, आजादी के बाद से एक बार भी पूर्वोत्तर के पांच मंत्रियों को कैबिनेट में नहीं चुना गया है. ऐसा पहली बार पीएम मोदी के कैबिनेट में किया गया था. इससे पता चलता है कि बीजेपी और पीएम मोदी की प्राथमिकताओं में नॉर्थ ईस्ट कहां है. हम विकास में पूर्वोत्तर का योगदान बढ़ाना चाहते हैं.

    सरमा की टीम को दूसरी पारी के लिए बधाई
    5 साल तक जिस तरह सर्बानंद सोनोवाल और हिमंत बिस्वा सरमा की जोड़ी ने सरकार चलाई है, असम के लोगों ने विकास के रास्ते को प्राथमिकता दी है, यही वजह है कि एचबी सरमा नए सीएम हैं. मैं असम की टीम को सरमा की दूसरी पारी के लिए बधाई देता हूं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज