BJP कार्यालय निर्माण को लेकर हुई गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ

BJP कार्यालय निर्माण को लेकर हुई गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ
अमित शाह की हुई तारीफ.

बीजेपी (BJP) राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है कि अमित शाह (Amit Shah) के कार्यकाल में शुरू किया गया कार्यालय निर्माण का काम काफी तेजी से चल रहा है.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय मुख्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से झारखंड के 8 जिलों में कार्यालय के उद्घाटन के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (AMit Shah) की काफी तारीफ हुई. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कहना है कि अमित शाह के कार्यकाल में शुरू किया गया कार्यालय निर्माण का काम काफी तेजी से चल रहा है. अभी तक लगभग 500 जिलों में कार्यालय निर्माण का काम पूरा हो चुका है. उनका कहना है कि बाकी बचे जिलों में कार्यालय निर्माण का कार्य अगले दो साल में पूरा हो जाएगा.

बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने भी कार्यालय निर्माण को लेकर अमित शाह की तारीफ की. उनका कहना है कि जबसे उन्होंने यह काम शुरू किया है, इसे काफी प्रमुखता से रखा. अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच भी वे कार्यालय निर्माण को लेकर हमेशा पूछते रहते थे. अमित शाह का कहना था कार्यालय के निर्माण में फंड सहित और कोई समस्या नहीं होनी चाहिए.

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी थी प्रेरणा
2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने देश के सभी जिलों में कार्यालय बनाने की बात कही थी. उन्हीं की बात सुनने के बाद तत्कालीन बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस जिम्मेदारी को अपने हाथ में लिया था. पीएम का कहना था कि कार्यालय में कॉन्फ्रेंस हॉल, लाइब्रेरी, सहित कई अनेक सुविधाएं होनी चाहिए.



कार्यालय होने से कार्यकर्ता को सुविधा  के साथ साथ काम करने का मौका भी मिले. जे पी नड्डा का कहना था कि इस तरह के आधुनिक कार्यालय होने के कारण लॉकडाउन के दौरान जहां सभी पार्टी मुख्यालय बंद रहे. वहीं बीजेपी के कार्यकर्ता जनता की सेवा में लगे रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading