पूरी तरह से स्वस्थ हुए गृहमंत्री अमित शाह, AIIMS से जल्द होंगे डिस्चार्ज

पूरी तरह से स्वस्थ हुए गृहमंत्री अमित शाह, AIIMS से जल्द होंगे डिस्चार्ज
अमित शाह स्वस्थ हुए, जल्द ही अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है (फाइल फोटो)

एम्स (AIIMS) ने एक बयान में कहा, ‘‘केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था. वह स्वस्थ हो गये हैं और जल्द ही उन्हें छुट्टी दी जा सकती है.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 5:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की पूरी तरह स्वस्थ्य हो गए हैं और जल्द ही उन्हें एम्स (AIIMS) से छुट्टी दी जा सकती है. अस्पताल के अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. अमित शाह को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद देखभाल के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में 18 अगस्त को भर्ती कराया गया था.

एम्स ने एक बयान में कहा, ‘‘केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था. वह स्वस्थ हो गये हैं और जल्द ही उन्हें छुट्टी दी जा सकती है.’ अमित शाह (55) ने 2 अगस्त को ट्विटर पर कहा था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये है. उनका मेदांता अस्पताल में संक्रमण का इलाज चला था और संक्रमण मुक्त होने के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी.


एम्स द्वारा पहले जारी बयान के अनुसार छुट्टी मिलने के कुछ दिनों बाद थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें 18 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.



अमित शाह ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट में बताया था उनकी तबीयत ठीक है लेकिन वह डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. गृह मंत्री ने इसके साथ ही हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने और खुद को आइसोलेट कराने का आग्रह किया था. उनके आग्रह के बाद कई केंद्रीय मंत्रियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया, तथा कई ने कोरोना टेस्ट कराया. इनमें केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने शनिवार को बताया ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज