West Bengal Elections: कूचबिहार रैली में बोले अमित शाह- चुनाव होने तक ममता भी जय श्री राम कहने लगेंगी

पश्चिम बंगाल की चुनावी रैली में अमित शाह ने किया वादा.

पश्चिम बंगाल की चुनावी रैली में अमित शाह ने किया वादा.

West Bengal Assembly election 2021: पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को परिवर्तन यात्रा की अगुआई की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2021, 1:53 AM IST
  • Share this:
कूचबिहार. पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव (West Bengal Elections) के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को परिवर्तन यात्रा की अगुआई की. इस दौरान राजवंशियों के गढ़ कूचबिहार में एक सभा में उन्होंने कहा कि यह सोनार बांग्ला बनाने की परिवर्तन यात्रा है. शाह ने दावा किया कि राज्य की ममता बनर्जी सरकार घुसपैठ रोकने में नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा घुसपैठ रोकने की यात्रा है.

उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा, बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी. शाह ने आरोप लगाया कि ममता बंगाल को नीचे ले गईं. सभा में मौजूद लोगों से अपील शाह ने अपील की कि 10 साल तक टीएमसी को मौका दिया. एक मौका नरेंद्र मोदी (पीएम) को दें. हम आपको पांच साल में सोनार बांग्ला दे देंगे.

 चुनाव होने तक ममता भी जयश्री राम बोलने लगेंगी- शाह

शाह ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार आने से रोजगार के अवसर बनेंगे. उन्होंने दावा किया कि राज्य में सरकार आने से किसानों की आय बढ़ेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि ममता को गुंडों पर भरोसा है. उन्होंने कहा कि टीएमसी के 'दंगा प्रमुख' के मुकाबले बीजेपी का 'बूथ प्रमुख' पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगा.
Youtube Video


शाह ने कहा कि ममता ने किसानों की मदद नहीं होने दी. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो जो 12,000 रुपये नहीं मिले, उसके समेत 18,000 रुपये दिलाने के लिए पहली ही कैबिनेट मीटिंग में फैसला करेंगे. शाह ने आरोप लगाया कि ममता को राम से परेशानी है. उन्होंने पूछा कि जयश्रीराम के नारे से क्या आपत्ति है. शाह ने कहा कि चुनाव होने तक ममता भी जयश्री राम बोलने लगेंगी.

कूचबिहार में खर्च करेंगे 500 करोड़ रुपये- शाह



परिवर्तन यात्रा की शुरुआत से पहले शाह ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो हम गरीबों का कल्याण करेंगे और लोगों को आयुष्मान भारत का लाभ भी मिलेगा. भाजपा के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा की सरकार आएगी तो हम 60 लाख लोगों को बीमा देंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को टीएमसी के गुंडों ने मारा. लेकिन आज तक एक को भी जेल नहीं हुई. हमारी सरकार आने वाली है और इसके बाद हम हत्यारों को जेल भेजेंगे. शाह ने दावा किया भाजपा के 120 लोग मारे गए. ममता राज में बंगाल अपराधों में नंबर 1 है.

शाह ने कहा कि बंगाल में सरकार बनाने के बाद, हम 500 करोड़ रुपये खर्च करेंगे और इस क्षेत्र में राजवंशी समुदाय के दिग्गजों को श्रद्धांजलि के रूप में एक राजवंशी सांस्कृतिक केंद्र का निर्माण करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज