BJP कार्यकर्ताओं की मौत पर अमित शाह बोले- हमारी सरकार में सुरक्षित रहेंगे TMC के लोग

शाह ने बनर्जी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह अवैध प्रवासियों के तुष्टिकरण के लिए संशोधित नागरिकता कानून का विरोध कर रही .

शाह ने बनर्जी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह अवैध प्रवासियों के तुष्टिकरण के लिए संशोधित नागरिकता कानून का विरोध कर रही .

West Bengal Assembly Elections 2021: गृहमंत्री अमित शाह ने कहा, पश्चिम बंगाल में अब तक बीजेपी के 130 कार्यकर्ता मारे गए, लेकिन एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई. बीजेपी के सत्ता में आने के बाद एक भी टीएमसी कार्यकर्ता नहीं मारा जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 9:05 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों (West Bengal Assembly Elections) के पांचवें चरण के प्रचार के लिए रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit shah) ने राज्य में कई जिलों में रोड शो और रैलियां की. रैलियों के बाद अमित शाह ने उत्तर 24 परगना जिले के कमरहटी में एक टाउन हॉल में बैठक की. इस बैठक में अमित शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री केवल 'भूमि पुत्र' ही बनेगा.

गृह मंत्री ने कहा, 'पश्चिम बंगाल में अब तक बीजेपी के 130 कार्यकर्ता मारे गए, लेकिन एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई. बीजेपी के सत्ता में आने के बाद एक भी टीएमसी कार्यकर्ता नहीं मारा जाएगा. अगर ऐसा कुछ होता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

ममता ने कहा था केंद्रीय बलों का घेराव करें

टाउन हॉल से पहले जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी ने लोगों को कहा था कि वह केंद्रीय बलों का घेराव करें. उनके इस बयान ने ही लोगों को उकसाने का काम किया और इसके चलते 4 लोगों की मौत हो गई. अमित शाह ने ममता बनर्जी पर अपने ही अंदाज में बोलते हुए कहा कि दीदी तो लोगों को उकसाकर व्हीलचेयर पर चली गईं, लेकिन उनके उकसावे के चलते 4 लोगों की मौत हो गई.
अपने पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं

​​​​​​​केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को कहा कि वह अपने पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं, बशर्तें जब पश्चिम बंगाल के लोग उनसे ऐसा करने को कहें. अमित शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दो मई को पद छोड़ना होगा क्योंकि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) मौजूदा विधानसभा चुनाव हार जाएगी. दरअसल, टीएमसी प्रमुख बनर्जी ने शनिवार को कूचबिहार जिले के सीतलकूची में चौथे चरण के मतदान के दौरान सीआईएसएफ कर्मियों की गोलीबारी में चार व्यक्तियों के मारे जाने को लेकर शाह से इस्तीफे की मांग की थी.

ये भी पढ़ें: भारत में कोरोना के हालात बेहतर होने तक रेमडेसिविर इंजेक्शन के निर्यात पर रोक





दीदी के राज में चल रहे हैं 3 कानून

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा, अभी बंगाल में दीदी के राज में 3 कानून चल रहे हैं. एक कानून है भतीजे के लिए जिसमें कोई सजा का प्रावधान नहीं है. दूसरा कानून है घुसपैठियों के लिए जिसमें भी कोई सजा का प्रावधान नहीं है. तीसरा कानून है आम लोगों के लिए है जिसके लिए सारी सजाएं बनी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज