#AmitShahToNews18: अमित शाह का दावा- पश्चिम बंगाल में होगा 'परिवर्तन', अगले साल बीजेपी बनाएगी सरकार

अमित शाह
अमित शाह

#AmitShahToNews18: अमित शाह ने कहा, 'पश्चिम बंगाल में बम बनाने के कारखाने हर जिले में है, भ्रष्टाचार चरम पर है, बहुत ख़राब स्थित है, विपक्ष के कार्यकर्ताओं की हत्या जिस तरह हो रही है वो कहीं और नहीं है. हम डट कर लड़ेंगे और चुनाव जीतेगें.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 10:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit shah) ने शनिवार को दावा किया है कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले विधानसभा चुनावों में बीजेपी (BJP) सरकार बनाएगी. शनिवार को शाह ने कहा, पश्चिम बंगाल में परिवर्तन" (परिवर्तन) अपरिहार्य है. Network18 ग्रुप के एडिटर-इन-चीफ राहुल जोशी (Rahul Joshi) को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू (EXCLUSIVE Interview) में अमित शाह ने कहा, 'हम चुनाव के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे और मुझे उम्मीद है कि पश्चिम बंगाल में 'परिवर्तन' होगा. वहां पर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी अगली सरकार बनाने जा रही है.

अमित शाह ने कहा, 'वहां बम बनाने के कारखाने हर जिले में है, भ्रष्टाचार चरम पर है, बहुत ख़राब स्थित है, विपक्ष के कार्यकर्ताओं की हत्या जिस तरह हो रही है वो कहीं और नहीं है. हम डट कर लड़ेंगे और चुनाव जीतेगें.' पश्चिम बंगाल में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के चेहरे के बारे में पूछे जाने पर शाह ने कहा, वो तो हो भी सकता है मगर, अभी तो बंगाल की जनता तृणमूल कांग्रेस को हटाना चाहती है, वो मुख्य बात है.

कोरोना महामारी पर असंतोष
शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की COVID-19 महामारी से निपटने पर भी असंतोष व्यक्त किया. उन्होंने कहा, "महामारी से निपटने के लिए उनके पास पर्याप्त उपाय करने की कमी थी." पश्चिम बंगाल में अम्फान महाचक्रवात पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा, चक्रवात के दौरान हमनें जो भी सहायता भेजी वो गलत हाथों में चली गई. उन्होंने कहा कि अम्फन राहत वितरण पर भ्रष्टाचार की शिकायतें मिली थीं, पूरी राहत गलत हाथों में चली गई.
ये भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू आज रात 9:00 बजे न्यूज़ 18 इंडिया पर



ये भी पढ़ें: तनिष्क विज्ञापन विवाद: अमित शाह ने ओवरएक्टिविज्म के खिलाफ दी चेतावनी, कहा-देश की जड़ें बहुत मजबूत

लोकसभा चुनावों में दी कड़ी टक्कर
उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी विपक्ष के रूप में तेजी से उभरी है. लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस को कड़ी टक्कर दी थी. लगभग 40% वोट शेयर के साथ, बीजेपी ने राज्य की 42 संसद सीटों में से 18 पर जीत दर्ज की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज