Home /News /nation /

गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- उनके ट्वीट को बढ़ावा दे रहे चीन और पाकिस्तान

गृह मंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- उनके ट्वीट को बढ़ावा दे रहे चीन और पाकिस्तान

गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह ने समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को उनके हैशटैग Surender Modi के लिए आत्मचिंतन करना चाहिए. उनके हैशटैग को चीन और पाकिस्तान में काफी प्रोत्साहित किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...
    नई दिल्ली. भारत-चीन के मसले को लेकर गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा है कि राहुल गांधी ओछी राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल के बयान का फायदा चीन और पाकिस्तान उठाने की कोशिश कर रहे हैं. अमित शाह ने कहा कि वो चर्चा से नहीं डरते हैं. राहुल को जो कुछ भी कहना है वो संसद में आ कर अपनी बात रखे. शाह ने कहा कि इस वक्त जवान चीन का सामना कर रहे ऐसे में राहुल को ऐसे बयान नहीं देने चाहिए.

    चर्चा के लिए तैयार
    समाचर एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए अमित शाह ने कहा, 'चर्चा करनी है आइए, करेंगे. कोई चर्चा से नहीं डरता है. 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाए. मगर जब देश के जवान संघर्ष कर रहे हैं, सरकार स्टैंड लेकर ठोस कदम उठा रही है उस वक्त ऐसे बयान नहीं देने चाहिए.'



    'राहुल गांधी आत्मचिंतन करें'
    न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने ये भी कहा कि राहुल गांधी को उनके हैशटैग Surender Modi के लिए आत्मचिंतन करना चाहिए. उनके हैशटैग को चीन और पाकिस्तान में काफी प्रोत्साहित किया जा रहा है. उन्होंने कहा, ' ये कांग्रेस के नेता के लिए चिंता का विषय है कि उनके ट्वीट को चीन और पाकिस्तान में बढ़ावा दिया जा रहा है'.



    कांग्रेस को शाह का जवाब
    अमित शाह ने इस इंटरव्यू में कांग्रेस के उस आरोप का भी जवाब दिया, जिसमें बीजेपी के अंदर लोकतंत्र नहीं होने की बात कही गई थी. अमित शाह ने कहा, 'बीजेपी में लालकृष्ण आडवाणी के बाद राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, फिर राजनाथ सिंह, मैं और अब जेपी नड्डा अध्यक्ष हैं. क्या इसमें से कोई एक ही परिवार से? आप ये भी बताइए कि इंदिरा जी के बाद क्या गांधी परिवार के बाहर कोई कांग्रेस का अध्यक्ष बना है.'

    Tags: Amit shah, Rahul gandhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर