PM मोदी के लद्दाख दौरे की अमित शाह ने की तारीफ, कहा- सैनिकों का बढ़ेगा मनोबल

PM मोदी के लद्दाख दौरे की अमित शाह ने की तारीफ, कहा- सैनिकों का बढ़ेगा मनोबल
पीएम मोदी के लद्दाख दौरे की अमित शाह ने की तारीफ (फाइल फोटो)

अमित शाह (Amit Shah) ने टवीट किया, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की यह यात्रा निश्चित रूप से हमारे वीर जवानों का मनोबल बढ़ाएगी." उन्होंने सैनिकों के साथ मोदी की कई तस्वीरों को भी पोस्ट किया.

  • Share this:
नई दिल्ली. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की लद्दाख यात्रा की सराहना की और कहा कि उनके इस दौरे से हमारे वीर जवानों का मनोबल बढ़ेगा. पीएम मोदी का लद्दाख (Ladakh) दौरा भारतीय सेना और चीन की पीएलए पीपुल्स (लिबरेशन आर्मी) के बीच ऊंचाई वाले क्षेत्र में चल रहे गतिरोध के बीच हुआ है.

अमित शाह (Amit Shah) ने टवीट किया, ‘आगे बढ़कर नेतत्व कर रहे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लद्दाख में एक अग्रिम चौकी पर सेना, वायु सेना और आईटीबीपी के हमारे बहादुर और साहसी जवानों के साथ.’ उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह यात्रा निश्चित रूप से हमारे वीर जवानों का मनोबल बढ़ाएगी." उन्होंने सैनिकों के साथ मोदी की कई तस्वीरों को भी पोस्ट किया.


सैनिकों से मिले पीएम मोदी



बता दें कि पीएम मोदी शुक्रवार को लेह पहुंचे जहां उन्होंने सेना, वायु सेना और आईटीबीपी के जवानों के साथ बातचीत की. मोदी प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत के साथ सुबह करीब साढ़े नौ बजे लेह पहुंचे. प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान लेह के वॉर मेमोरियल हॉल ऑफ फेम पहुंच कर जवानों को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद पीएम मोदी सेना के अस्पताल गए जहां उन्होंने घायल सैनिकों से मुलाकात की. इस खास दौरे पर पीएम मोदी ने लेह में तैनात सैनिकों को संबोधित किया.

पीएम मोदी ने कहा, 'आपका साहस उन ऊंचाइयों से अधिक है जहां आप आज तैनात हैं.' आत्मनिर्भर भारत का संकल्प आपके त्याग, बलिदान, पुरुषार्थ के कारण और भी मजबूत होता है. लेह में पीएम मोदी ने कहा कि 14 कोर की बहादुरी के बारे में हर जगह बात की जाएगी. आपकी बहादुरी और वीरता के किस्से देश के हर घर में गूंज रहे हैं. भारत माता के दुश्मनों ने आपकी आग और भड़का दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading