पीएम पर तंज का शाह ने लिया बदला, ओवैसी से कहा- आप भी किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवा लें

कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

West Bengal Election: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बार फिर अमित शाह (Amit Shah) ने बड़ी जीत का दावा किया है. 294 सीटों वाले राज्य में 8 चरणों में मतदान होना है. मतगणना प्रक्रिया 2 मई को होगी.

  • Share this:
कोलकाता. कुछ दिनों पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की एक मुस्लिम युवक के साथ तस्वीर वायरल हुई थी. इस तस्वीर को लेकर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने तंज कसा था. अब गृहमंत्री अमित शाह ने ओवैसी के तंज पर पलटवार किया है. उन्होंने AIMIM प्रमुख को किसी हिंदू के साथ फोटो खिंचवाने की बात कही है. वायरल हो रही फोटो में टोपी पहना हुआ युवक पीएम के कान में कुछ कहता हुआ नजर आ रहा है. कहा जा रहा है कि यह फोटो पश्चिम बंगाल में एक चुनावी रैली के दौरान की है.

ओवैसी का पीएम मोदी पर तंज

गुरुवार को ओवैसी ने इस फोटो को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो एक जनसभा को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं. भाषण के दौरान ओवैसी वायरल फोटो का जिक्र करते हुए ट्रिपल तलाक, NRP, NCR समेत कई मुद्दों पर पीएम पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं.

युवक ने 'मोदी जी कान में कहा, मैं बांग्लादेशी नहीं हूं. किसी ने पूछा और क्या कहा होगा, तो उसने कहा मोदी हम कागज नहीं दिखाएंगे NRC NPR के लिए. फिर किसी ने पूछा और क्या कहा होगा उस लड़के ने मोदी जी को, तो उसने कहा हम ट्रिपल तलाक के कानून को नहीं मानते हैं. फिर किसी ने पूछा और क्या कहा, तो उस शख्स ने कहा हो सकता है कि मोदी जी आप मेरी तरह टोपी कब पहनेंगे आप. फिर किसी ने पूछा और क्या कहा, तो उसने कहा कि मोदी जी मैं तो सिर पर टोपी पहना हूं, कम से कम आप तो देश की जनता पर टोपी मत पहनाओ.'


पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक बार फिर शाह ने बड़ी जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा 'हमारी तरफ से किए गए विश्लेषण के मुताबिक, बीजेपी इन तीन चरणों में 63-68 सीटें जीत रही है.' साथ ही उन्होंने पार्टी को जनता से अच्छा समर्थन मिलने का दावा भी किया है. बंगाल में शनिवार को चौथे चरण का मतदान होना है.





हिंसा की घटनाओं पर टीएमसी पर निशाना

शाह ने कहा, 'भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगातार हमला होना, हमारे प्रदेश अध्यक्ष श्री दिलीप घोष पर विगत दो-तीन दिनों में हमला हुआ. इन हमलों के खिलाफ टीएमसी के एक भी नेता की टिप्पणी नहीं आई, ये लोग मौन इशारा कर रहे हैं कि आप हिंसा करिए.' उन्होंने कहा, 'दीदी बंगाल की जनता आपके खिलाफ है क्योंकि बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति पूर्णतया चरमरा गई है. बंगाल की जनता आपके खिलाफ इसलिए है क्योंकि यहां पर घुसपैठ बिना रोकटोक के हो रही है.' 294 सीटों वाले राज्य में 8 चरणों में मतदान होना है. मतगणना प्रक्रिया 2 मई को होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज