होम /न्यूज /राष्ट्र /अमित शाह मंगलवार को वैष्णो देवी के दरबार में टेकेंगे मत्था, राजौरी में करेंगे रैली, सुरक्षा चौकस

अमित शाह मंगलवार को वैष्णो देवी के दरबार में टेकेंगे मत्था, राजौरी में करेंगे रैली, सुरक्षा चौकस

गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू कश्मीर के दौरे को लेकर सुरक्षा की कड़े प्रतिबंध किए गए हैं. File Photo

गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू कश्मीर के दौरे को लेकर सुरक्षा की कड़े प्रतिबंध किए गए हैं. File Photo

Amit Shah Jammu Kashmir tour: गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. गृह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राजौरी में ऐतिहासिक रैली को संबोधित करेंगे गृहमंत्री अमित शाह
कश्मीर के विकास और कर्मचारियों के लिए कर सकते हैं बड़ी घोषणा

जम्मू. गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू-कश्मीर के दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. गृह मंत्री कल सुबह माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जाएंगे. उससे पहले ही कटरा व उसके आसपास के इलाकों में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और अन्य सुरक्षा बलों के जवान माता के भवन के रास्ते पर तैनात किए गए हैं. कटरा शहर व आसपास के इलाकों में स्पेशल नाके लगाए गए हैं. एसएसपी ऑपरेशन मोहम्मद असलम खुद यात्रियों से मिलकर उन्हें सुरक्षा का भरोसा दे रहे हैं.

गृह मंत्री अमित शाह कल राजौरी में एक बड़ी रैली को भी संबोधित करेंगे. दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े प्रबंध पूरे इलाके में किए गए हैं. एलओसी से लेकर शहर तक आने वाले सभी रास्तों पर नाके लगाए गए हैं. कड़ी सुरक्षा जांच की जा रही है. रैली स्थल पर भी सुरक्षा के कड़े प्रबंध हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ ही पैरामिलिट्री फोर्स के जवान तैनात किए गए हैं. रैली स्थल को सील कर दिया गया है.

एसएसपी ऑपरेशन मोहम्मद असलम ने कहा है कि इन दिनों नवरात्रि हैं और इसे देखते हुए यात्रियों की सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं. उन्होंने देश के दुश्मनों को चेताते हुए कहा कि उनके मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे. जनरल बाजवा चाहे जितना मर्जी पैसा खिला दें सभी लोग बिकने वाले नहीं हैं, लेकिन कुछ लोग जो इस देश को तोड़ना चाहते हैं दहशतगर्दी करना चाहते हैं, उनको हम कामयाब नहीं होने देंगे. माता वैष्णो देवी के भवन का चौकीदार यहां पर खड़ा है.

राजौरी में ऐतिहासिक रैली को संबोधित करेंगे अमित शाह
गृहमंत्री अमित शाह कल राजौरी पहुंच रहे हैं, यहां एक ऐतिहासिक रैली होगी. आसपास के इलाकों के जो लोग हैं वो रैली में शामिल होंगे. यह पहला मौका है जब गृहमंत्री राजौरी पुंछ के दौरे पर हैं. रैली की पूरी तैयारियां चल रही हैं. पंडाल बनकर तैयार हो चुका है, उसकी सजावट की जा रही है. लगभग एक लाख लोगों के इस रैली में आने की उम्मीद है.

भाजपा नेता कौशल गुप्ता ने कहा कि यहां के लोगों के लिए कल का दिन ऐतिहासिक होगा. भारत के गृह मंत्री यहां पर एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे. पहाड़ी समुदाय के लोगों को सौगात देंगे और दिल्ली भेजे गए कर्मचारियों के लिए भी बड़ी घोषणा होगी. हम लोगों से उम्मीद करते हैं कि भारी संख्या में लोग यहां पर पहुंचें. गृह मंत्री बनने के बाद अमित शाह का यह पहला दौरा है और इस रैली में पहाड़ी समुदाय व डेली वेजेस के लिए कोई बड़ी घोषणा किए जाने की उम्मीद है.

Tags: Amit shah bjp, Jammu kashmir news, Mata Vaishno Devi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें