72 घंटे के अंदर बंगाल से माफी मांगें अमित शाह, नहीं तो करेंगे कानूनी कार्रवाई: TMC

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने NRC को लेकर पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला.

News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 7:20 PM IST
72 घंटे के अंदर बंगाल से माफी मांगें अमित शाह, नहीं तो करेंगे कानूनी कार्रवाई: TMC
टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन
News18Hindi
Updated: August 11, 2018, 7:20 PM IST
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की शनिवार को कोलकाता के मायो रोड पर हुई रैली को टीएमसी नेताओं ने फ्लॉप शो करार दिया है. टीएमसी नेताओं ने अमित शाह के संबोधन को बंगाल का अपमान बताया है. टीएमसी नेताओं ने कहा है कि बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अगर 72 घंटे के अंदर पश्‍चिम बंगाल के लोगों से माफी नहीं मांगते तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कोलकाता में अमित शाह की रैली को फ्लॉप शो करार दिया है. उन्होंने कहा, "अमित शाह बंगाल की संस्‍कृति को नहीं समझते हैं. अपने संबोधन में उन्‍होंने कई झूठ बोले हैं जो बंगाल के लोगों का अपमान है. अगर अमित शाह 72 घंटे के अंदर माफी नहीं मांगते हैं तो हमें कानूनी कार्रवाई करनी पड़ेगी."

गौरतलब है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) को लेकर पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला. शाह ने कहा कि ममता सरकार वोट बैंक के लिए बांग्लादेशियों का बचाव कर रही है. एनआरसी पर वोट बैंक की पॉलिटिक्स हो रही है. बंगाल की सलामती के लिए एनआरसी ही एक तरीका है. हम बंगाल से घुसपैठियों को भगाएंगे, शरणार्थियों को नहीं.युवा स्वाभिमान समावेश' रैली में भारी तादाद में जुटी भीड़ को देखकर अमित शाह ने कहा- 'रैली की भीड़ इस बात का संकेत है कि पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी का शासन खत्म होने जा रहा है.'

इसे भी पढ़ें :-

'बंगाल को बांग्लादेश नहीं बनने देंगे', कोलकाता रैली में अमित शाह ने ममता पर किए ये 9 वार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर