• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • अभिनंदन की मूछों को अमूल ने दिया सम्मान, लोग बोले- ये होगा अगला फैशन ट्रेंड

अभिनंदन की मूछों को अमूल ने दिया सम्मान, लोग बोले- ये होगा अगला फैशन ट्रेंड

हिट हुईं अभिनंदन की मूछे

हिट हुईं अभिनंदन की मूछे

अमूल ने मूछों पर एक विज्ञापन वीडियो बनाया है. बुधवार को पाकिस्तान द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद, अभिनंदन की मूछें भारतीय सैनिकों की बहादुरी का प्रतीक बन गईं.

  • Share this:
    अमूल अक्सर जागरूक करते हुए दिल को छू लेने वाले विज्ञापन बनाता है. भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन के भारत लौटने के बाद अमूल का नया विज्ञापन आया है, जो मूछों को लेकर बनाया गया है.

    60 घंटे पाकिस्तान की हिरासत में रहने के बाद शुक्रवार को विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान भारत वापस लौटे. भारत में अभिनंदन का जोरदार स्वागत हुआ. लोगों ने गीत, पोस्टर, नारे और विज्ञापनों से वीर पायलट की घर वापसी का स्वागत किया. लेकिन इन सब के बीच डेरी समूह अमूल सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

    अमूल ने मूछों पर एक विज्ञापन वीडियो बनाया है. बुधवार को पाकिस्तान द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद, अभिनंदन की मूछें भारतीय सैनिकों की बहादुरी का प्रतीक बन गईं. 2 मार्च को अमलू ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया. वीडियो का कैप्शन है- #Amul Mooch: अमूल की तरफ से अभिनंदन के लिए. 24 घंटे के अंदर ही इस वीडियो को 170,000 व्यू और 3000 लाइक मिल चुके हैं.



    ट्विटर पर वक्त के अनुसार अमूल के बदलते विज्ञापनों को लेकर जमकर सराहना की जा रही है. देखिए लोगों की प्रतिक्रिया-











    गौरतलब है कि भारतीय सशस्त्र बलों में मूछों को बहादुरी का प्रतीक माना जाता है. हाल ही में उत्तर प्रदेश की प्रांतीय पुलिस के अधिकारियों ने मजबूत मूछों वाले जवानों का ईमान 50 रुपये से बढ़ाकर 250 रुपये किया था.

    ये भी पढ़ें: सलमान खुर्शीद का ट्वीट, UPA सरकार के कार्यकाल में पायलट बने थे अभिनंदन

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज