दिल्ली : बुजुर्ग को फ्रिज में भरकर अगवा कर ले गया नाराज नौकर

Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 3:20 PM IST
दिल्ली : बुजुर्ग को फ्रिज में भरकर अगवा कर ले गया नाराज नौकर
शाम करीब 6 बजे उनके नौकर किशन ने चाय दी. चाय में पहले से ही कोई नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था.

शाम करीब 6 बजे उनके नौकर किशन ने चाय दी. चाय में पहले से ही कोई नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 3:20 PM IST
  • Share this:
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash) में हाई प्रोफाइल किडनैपिंग का मामला सामने आया है. यहां एक नौकर ने कथित रूप से अपने बुज़ुर्ग मालिक को बेहोश कर फ्रिज में रखकर किडनैप करके ले गया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वह शख्स बीते डेढ़ साल से बुजुर्ग के यहां नौकरी कर रहा था. पड़ोसियों के अनुसार,  91 साल के कृष्ण खोसला की डांट फटकार से वह काफी नाराज रहा करता था. पुलिस की कई टीमें दोनों की तलाश में लगी हुई हैं. शुरुआती जांच में ऐसा माना जा रहा है कि नौकर ने नाराज हो कर यह कदम उठाया है.

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग दम्पत्ति 91 साल के कृष्ण घोखला और उनकी पत्नी को शनिवार शाम करीब 6 बजे उनके नौकर किशन ने चाय दी. चाय में पहले से ही कोई नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था. किशन मूल रूप से बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है. इस दौरान किशन ने अपने 5 दोस्तों को भी बुला रखा था.

किशन के दोस्त टाटा मैजिक गाड़ी लेकर आए थे. इसी गाड़ी में किशन उस फ्रिज को रखकर ले गया जिसमे उसने कृष्ण घोखला को रखा हुआ था. घर के पास ही लगे एक सीसीटीवी में यह सारी घटना रिकॉर्ड हो गई है. इस घटना के अगले दिन जब बुजुर्ग पत्नी को होश आया तो उन्होंने देखा कि घर का सारा सामान बिखरा हुआ है. फ्रिज भी नहीं है. महिला को उनके पति भी नहीं दिखाई दिए.

जिसके बाद महिला ने दिल्ली में ही रहने वाले अपने बेटे को घटना के बारे में जानकारी दी. गायब हुए बुजुर्ग शख्स रिटायर्ड सरकारी अधिकारी बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

40000 हिन्‍दुओं का एक सवाल- वो कौन हैं जो हमें मिजोरम में नहीं रहने दे रहे
Loading...

विंग कमांडर (पायलट) अभिनंदन को इसलिए 'हाथ भी नहीं लगाया था' पाकिस्‍तान ने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 1:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...