हाइवे पर खड़ा था हाथी, दिनदहाड़े ​बस को रोक लूट लिया सारा केला, देखें Video

सोशल मीडिया पर हाथी का वीडियो वायरल हो गया है.
सोशल मीडिया पर हाथी का वीडियो वायरल हो गया है.

​बता दें कि ये वीडियो साल 2018 का है जिसे कुछ दिन पहले ही इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हाईवे पर दिनदहाड़े चोरी.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 2:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता ही रहता है. इन वीडियो में कई जानवरों के भी होते हैं, जो कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है. आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो (Video) दिखाने जा रहे जिसे देखने के बाद आपको हैरानी तो होगी ही साथ ही उस खौफनाक मंजर का भी अहसास होगा जो आपने कभी नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक हाथी (Elephant) हाइवे पर खड़ा हो जाता है और जैसे ही वहां पर एक बस आती है वैसे ही दिनदहाड़े बस के अंदर सूंड डालकर केला चोरी कर लेता है. इस दौरान बस का ड्राइवर किसी तरह अपनी जान बचाता है और बस को तेज रफ्तार भगा ले जाता है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान (IFS Officer Parveen Kaswan) ने शेयर किया है.

ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो गया है. इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि ये श्रीलंका के कटारंगामा का है. बस के सामने एक हाथी खड़ा हो जाता है और किसी वाहन के आने का इंतजार करता है. जैसे ही वहां पर एक बस आती है तो हाथी को देखकर रुक जाती है. इसके बाद हाथी ड्राइवर की सीट के पास आता है और अपनी सूंड ड्राइवर के उपर से डालकर बस में रखा सामान लेने लगता है.


हाथी को देखकर लगता है कि उसे पहले से पता था कि बस में काफी केले रखे हुए हैं. इसके बाद हाथी केले लेकर जैसे ही अपनी सूंड बाहर निकालता है वैसे ही बस का ड्राइवर बस की रफ्तार तेज कर देता है.



इसे भी पढ़ें :- तेज रफ्तार जा रही थी ट्रेन, पटरी पार कर रहे थे हाथी, रेल मंत्री ने चालक को कहा ऐसा...

​बता दें कि ये वीडियो साल 2018 का है जिसे कुछ दिन पहले ही इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'हाईवे पर दिनदहाड़े चोरी.' इस वीडियो को 3.15 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 3 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज