जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों से मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

सोमवार सुबह सुरक्षाबलों ने खुफिया जानकारी मिली थी कि अनंतनाग के एकिंगम में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 10:14 AM IST
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों से मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 10:14 AM IST
जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की सूचना है. दोनों ओर से हो रही फायरिंग में अब तक एक आतंकी मारा जा चुका है जबकि अभी भी कई आतंकियों के छुपे होने की सूचना है. भारतीय सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और फायरिंग अभी भी  जारी है.

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह सुरक्षाबलों ने खुफिया जानकारी मिली थी कि अनंतनाग के एकिंगम में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलो ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है और अभी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं.

इसे भी पढ़ें :- अनंतनाग आतंकी हमले में घायल SHO अरशद खान ने एम्स में दम तोड़ा

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में गत बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के पांच जवान शहीद हो गए थे. इससे पहले ईद मनाने छुट्टी पर घर आए प्रादेशिक सेना के एक जवान की संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने कहा कि कुछ अज्ञात बंदूकधारी गुरुवार शाम अनंतनाग जिले के सदुरा गांव में मंजूर अहमद बेग के घर आए और उन्हें गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल बेग को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बेग पास के शोपियां जिले में तैनात थे और राष्ट्रीय राइफल्स की 34 बटालियन से जुड़े थे.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...