Home /News /nation /

VIDEO: सऊदी अरब में भारतीय से गैंगरेप, पीड़ित ने लगाई मदद की गुहार

VIDEO: सऊदी अरब में भारतीय से गैंगरेप, पीड़ित ने लगाई मदद की गुहार

सऊदी अरब में एक भारतीय के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप कुछ पाकिस्तानी नागरिकों पर लगा है.

    सऊदी अरब में एक भारतीय नागरिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. सामूहिक दुष्कर्म का आरोप कुछ पाकिस्तानी नागरिकों पर लगा है. इतना ही नहीं जमानत पर छूटने के बाद आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला भी किया.

    अब पीड़ित ने एक वीडियो के जरिए भारत सरकार से मदद की गुहार लगाई है. पीड़ित पंजाब के होशियारपुर का रहने वाला है और वह सऊदी अरब में नौकरी करता है. पीड़ित के घरवालों ने होशियार पुर के सांसद से भी मामले की शिकायत की है.

    पाकिस्तान मीडिया की रिपोर्ट: पकड़े गए भारत के तीन 'जासूस'

    हालांकि, पीड़ित की शिकायत के बाद सऊथ अरब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया था. लेकिन, आरोप है कि जेल से छूटने के बाद वो लगातार उन्हें परेशान कर रहे हैं.

    उनके साथ ज्यादतियां कर रहे हैं. उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

    पीड़ित ने क्या कहा...

    जब इस मामले में न्यूज18 इंडिया ने पीड़ित से बात की तो उन्होंने बताया कि मुझे उनसे (पाकिस्तानी नागरिकों) 1 हजार रियाल लेना था. जब ये पैसे लेने मैं उनके रूम पर गया, तो वहां पर उन्होंने मुझे कोई नशीला पदार्थ दे दिया. इसके बाद मेरे साथ गैंगरेप किया.

    पीड़ित ने बताया, 'मेरे प्राइवेट पार्ट में लोहे की सरिया डालकर मुझे जान से मारने की कोशिश की गई. इसके बाद पुलिस केस हो गया. बाद में वो लोग जमानत पर छूट गए और मुझे लगातार धमका रहे हैं. मेरे साथ ज्यादतियां कर रहे हैं.'

    उत्तर कोरिया को लेकर कभी भी छिड़ सकता है युद्ध: चीन

    पीड़ित ने भारत सरकार से मदद की अपील करते हुए कहा, 'मुझे जल्द से जल्द भारत लाया जाए और आरोपियों के खिलाफ सख्त-से-सख्त से कार्रवाई की जाए.'

    परिवार ने मांगी मदद

    पीड़ित के परिवार को जबसे इस बात की जानकारी मिली है वो तब से परेशान हैं. परिवार ने भी विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है.

    मामले को लकर पीड़ित के परिजनों ने पहले होशियारपुर के सांसद और केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री विजय सांपला से भी मिले, जिन्होंने विदेश मंत्री को 5 अप्रैल को चिट्ठी लिख मदद का आग्रह किया. वहीं, पीड़ित ने भी इस दौरान कई बार रियाद में भारतीय दूतावास से मदद मांगी.

    Tags: Sushma swaraj

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर