कोरोना वायरस को लेकर पोस्ट पर आनंद महिंद्रा पर भड़के लोग, डिलीट किया ट्वीट मांगी माफी

आनंद महिंद्रा
आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को लगा कि उनका पोस्ट लोगों को पसंद आएगा, लेकिन कुछ ही देर में लोग उनकी आलोचना करने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2020, 10:26 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया के बादशाह हैं. उनके पोस्ट को लोग खूब पढ़ते और शेयर करते हैं. ट्विटर पर तो लगभग हर दिन कुछ न कुछ नया डालते रहते हैं. लेकिन कोरोना वायरस (Coronavirus) पर उनका एक पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया. लोग इतने ज्यादा नाराज हो गए कि महिंद्रा को ट्वीट डिलीट कर लोगों से माफी मांगनी पड़ी.

क्या है पूरा मामला?
महिंद्रा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें एक बच्ची और मां दिख रही है. दोनों ने कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाया हुआ है. लेकिन खास बात ये है कि असल में ये मास्क नहीं थे. बल्कि पत्ते में दोनों तरफ से धागे लगा कर इन्होंने इसे मुंह पर लगा रखा था, जो कि मास्क की तरह दिख रहा था. इस फोटो को शेयर करते हुए महिंद्रा ने लिखा 'मां और बच्ची ने पत्ते से बने मास्क लगा रखे हैं. कोरोना वायरस के इस दौर में ये फोटो लोगों के बीच पहचान बन जाएगी. इससे ये साफ होता है कि प्रकृति हमें वो सारी चीज़ें देती है जिसकी हमें जरूरत है.'

महिन्द्र का विवादित पोस्ट

पोस्ट पर भड़के लोग


महिंद्रा को लगा कि उनका पोस्ट लोगों को पसंद आएगा. लेकिन कुछ ही देर में लोग उनकी आलोचना करने लगे. कॉमेडियन अदिति मित्तल ने लिखा कि आनंद ये जश्न मनाने की चीज़ नहीं है. ऐसा कोई प्रमाण नहीं है कि जिससे साबित हो सके कि पत्ते से बने मास्क से बचाव होता है. वो मजबूरी में इसे पहन रहे हैं. थोड़ी देर बाद ही महिंद्रा ने इस पोस्ट को डिलीट कर लोगों से माफी मांग ली.
गलती मानने पर लोगों ने महिंद्रा की तारीफ भी की.


बता दें कि पिछले दिनों रिक्शे की एक डिजाइन देखकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने चालक को सोशल मीडिया पर ही जॉब का ऑफर दिया था. इसके बाद लोगों ने उनकी खूब तारीख की थी.

ये भी पढ़ें;

कैंसर पीड़ित बहन की मदद के लिए 49 साल की महिला ने किया 2400 KM का सफर

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आगे आया निजामुद्दीन मरकज, 200 जमाती देंगे प्लाज्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज