Home /News /nation /

आनंद महिंद्रा अगर बिजनेसमैन नहीं होते तो क्या काम करते? देखें वायरल फोटो, फैंस से पूछा ये सवाल

आनंद महिंद्रा अगर बिजनेसमैन नहीं होते तो क्या काम करते? देखें वायरल फोटो, फैंस से पूछा ये सवाल

 आनंद महिंद्रा की फोटो पर लोगों ने जमकर उनसे सवाल पूछा.(फाइल फोटो)

आनंद महिंद्रा की फोटो पर लोगों ने जमकर उनसे सवाल पूछा.(फाइल फोटो)

Anand Mahindra Throwback Photo viral on Social Media: आनंद महिंद्रा की तरफ से शेयर की गई फोटो पर एक यूजर ने पूछा कक्या इस फोटो को मीरा नायर ने क्लिक किया है? तो इस पर महिंद्रा ने रिप्लाई देते हुए कहा कि जिसने क्लिक किया वह मेरे कॉलेज के फिल्म डिपार्टमेंट में मुझसे एक साल की जूनियर थी.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra ) का नाम देश के दिग्गज बिजनेसमैन की लिस्ट में गिना जाता है. आज देश में शायद ही कोई ऐसा हो जो महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप (Mahindra and Mahindra Group) के चेयरमैन को नहीं जानता है. आज आनंद महिंद्रा सफल बिजनेसमैन है, लेकिन आपको यह जानकर बहुत हैरानी होगी कि वह हमेशा से व्यापार की दुनिया में नहीं आना चाहते थे. इस बात का खुलासा खुद आनंद महिंद्रा ने तब किया जब उनसे किसी फैन ने कॉलेज के दिनों में उनके ड्रीम के बारे में पूछा.

    आनंद महिंद्रा ने फैन को इसका जवाब दिया और अपनी एक पुरानी फोटो भी सोशल मीडिया में शेयर की. इसी के साथ ट्विटर पर उनसे सवाल जवाब की एक लंबी कड़ी बन गई. आनंद महिंद्रा के साथ @eswarjpm नाम के एक यूजर ने स्वाल किया कि स्कूल कॉलेज में आप क्या बनना चाहते थे.. फैन के इस सवाल पर उन्होंने एक ब्लैक एंड ह्वाइट फोटो शेयर की जिसमें उनके हाथ में एक कैमरा था.

    उन्होंने लिखा कि इस सवाल का जवाब देना आसान है. मैं एक फिल्म मेकर बनना चाहता था और मैंने कॉलेज में पढ़ाई भी इसी की की थी. उन्होंने बताया कि मेरी थिसिस वर्ष 1977 के कुंभ मेला पर बनाई एक फिल्म पर आधारित थी. उन्होंने कहा कि यह फोटो कुंभ मेले की न होकर इंदौर के पास एक गांव में डॉक्यूमेंट्री फिल्म शूट के दौरान की है.

    इतना ही नहीं उन्होंने जवाब देने के साथ अपने फैन से पूछा कि क्या कोई बता सकता है कि मेरे हाथ में 16mm का कौन सा कैमरा है?. उनके सवाल का जवाब सौरभ भट्टाचार्य नाम के एक यूजर ने दिया. सौरभ ने बताया कि आनंद महिंद्रा के हाथ में Bolex का हैंड वाउंड कैमरा है.

    आनंद महिंद्रा की तरफ से शेयर की गई फोटो पर एक यूजर ने पूछा कक्या इस फोटो को मीरा नायर ने क्लिक किया है? तो इस पर महिंद्रा ने रिप्लाई देते हुए कहा कि जिसने क्लिक किया वह मेरे कॉलेज के फिल्म डिपार्टमेंट में मुझसे एक साल की जूनियर थी. उन्होंने बताया कि जब मैंने फिल्मों को पीछे छोड़कर बिजनेस स्कूल ज्वाइन किया तो वह मुझे हमेशा चिढ़ाती थी कि मै एक कंपनी के लिए बिक गया.

    Tags: Anand mahindra

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर