Home /News /nation /

मुंबई पुलिस के साथ मिलकर जरूरतमंदों को फ्री कैब दे रही कंपनी, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ट्वीट

मुंबई पुलिस के साथ मिलकर जरूरतमंदों को फ्री कैब दे रही कंपनी, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ट्वीट

आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा (Anand mahindra) की कंपनी मुंबई पुलिस (Mumbai police) के सहयोग से लॉकडाउन के दौरान सिर्फ बुजुर्गों, दिव्‍यांगों और अन्‍य जरूरतमंद लोगों को फ्री कैब सर्विस मुहैया करा रही है.

    नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने मंगलवार को एक और ट्वीट शेयर किया है. इसमें उनकी कंपनी ने जानकारी दी है कि उनकी ओर लॉकडाउन के दौरान बुजुर्गों, दिव्‍यांगों और अन्‍य जरूरतमंदों के लिए शुरू की गई फ्री कैब सेवा बेहतर ढंग से काम कर रही है. यह फ्री कैब सर्विस मुंबई पुलिस के साथ मिलकर शुरू की गई है.

    आनंद महिंद्रा की ओर से शेयर किए गए ट्वीट में जानकारी दी गई है कि मुंबई के बांद्रा और दहिसर के बीच रहने वाले कम से कम 100 लोग इस फ्री कैब सेवा का लाभ उठा रहे हैं. इस कैब सर्विस को महिंद्रा लॉजिस्टिक्‍स लिमिटेड एलाइट ने मुंबई पुलिस के साथ मिलकर शुरू किया है.





    यह फ्री कैब सर्विस लॉकडाउन के दौरान सिर्फ बुजुर्गों, दिव्‍यांगों और अन्‍य जरूरतमंद लोगों के लिए है. इसका लाभ उठाने के लिए लोगों को 02228840566, 02226457900 और 9867097665 पर कॉल करनी होगी. इसके बाद कंट्रोल रूम के जरिये ये सेवा जरूरतमंदों को मुहैया कराई जाएगी.

    डिलीट भी करना पड़ा था ट्वीट
    बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा का हाल ही में कोरोना वायरस (Coronavirus) पर किया गया एक पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया था. लोग इतने ज्यादा नाराज हो गए कि महिंद्रा को ट्वीट डिलीट कर लोगों से माफी मांगनी पड़ी.

    दरअसल महिंद्रा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें एक बच्ची और मां दिख रही है. दोनों ने कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाया हुआ है. लेकिन खास बात ये है कि असल में ये मास्क नहीं थे. बल्कि पत्ते में दोनों तरफ से धागे लगा कर इन्होंने इसे मुंह पर लगा रखा था, जो कि मास्क की तरह दिख रहा था. इस फोटो को शेयर करते हुए महिंद्रा ने लिखा 'मां और बच्ची ने पत्ते से बने मास्क लगा रखे हैं. कोरोना वायरस के इस दौर में ये फोटो लोगों के बीच पहचान बन जाएगी. इससे ये साफ होता है कि प्रकृति हमें वो सारी चीज़ें देती है जिसकी हमें जरूरत है.'

    यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में भी आम के मजे ले पाएगा से शहर, सरकार 1 मई से करेगी होम डिलीवरी

    Tags: Anand mahindra, Corona Days, Coronavirus, Coronavirus in India, Mumbai, Mumbai police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर