आनंद महिंद्रा की पत्नी ने खाना बनाने में मांगी मदद, तो मिला ऐसा जवाब

आनंद महिंद्रा ने इस ट्वीट में बताया था कि जब उनकी पत्नी ने बारिश के मौसम में खाना बनाने के लिए मदद मांगी तो उन्होंने क्या जवाब दिया.


Updated: July 29, 2019, 5:52 PM IST
आनंद महिंद्रा की पत्नी ने खाना बनाने में मांगी मदद, तो मिला ऐसा जवाब
आनंद्र महिंद्रा ने ऐसा ट्वीट किया जो लोगों को खूब पसंद आया और कुछ ही देर में इसके सैकड़ों रीट्वीट हो गए. (PTI)

Updated: July 29, 2019, 5:52 PM IST
देश के बड़े बिज़नेसमैन की लिस्ट में शुमार आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. अक्सर वह ऐसे मज़ेदार ट्वीट करते हैं जो कुछ ही देर में वायरल हो जाते हैं. आनंद्र महिंद्रा ने ऐसा ही एक ट्वीट किया जो लोगों को खूब पसंद आया और कुछ ही देर में इसके सैकड़ों रीट्वीट हो गए. दरअसल आनंद महिंद्रा ने इस ट्वीट में बताया था कि जब उनकी पत्नी ने बारिश के मौसम में खाना बनाने के लिए मदद मांगी तो उन्होंने क्या जवाब दिया.

आनंद महिंद्रा ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- ''वीकेंड में बारिश हो रही थी और हम घर पर ही थे. मेरी पत्नी ने मुझसे अच्छा खाना पकाने के लिए मदद मांगी. मैंने ये तस्वीर उन्हें भेजी और कहा कि मैं इस तरह काम करता हूं और मैंने पूछा कि अगर आप मेरी स्किल्स को लेकर तैयार हैं तो मैं उनकी मदद करूंगा."

इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें एक शख्स थाली पर रोटी रखकर उस पर प्रेस कर रहा है. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.


आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के रिप्लाई में एक यूज़र ने लिखा- ''आप काफी क्रिएटिव हैं, अब वो आपसे कभी मदद नहीं मांगेंगी. इस फोटो को देखने के बाद वह आपको कपड़े प्रेस करने का काम दे देंगी." आनंद महिंद्रा ने इस पर जवाब दिया कि हां, आपने मेरी रणनीति समझ ली.



उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने मज़ेदार रिप्लाई भी दिए हैं. एक यूज़र ने इस तरह का ट्वीट कर अपनी कहानी बताने की कोशिश की है.
Loading...






एक यूज़र ने तो आनंद महिंद्रा को रोटी बनाने वाली मशीन लॉन्च करने की सलाह दे डाली.



एक यूज़र ने लिखा कि इस तरह बनी रोटी में काफी ज्यादा आयरन होता होगा.

बता दें ये पहला ऐसा मौका नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने इस तरह का ट्वीट किया हो. वह अक्सर ट्रेंडिग टॉपिक्स पर अपनी राय देते रहते हैं और मजेदार ट्वीट भी करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- ऐसे बनती थीं विषकन्याएं, ज़हरीला बनाने के बीच हो जाती थी मौत

Youtube वीडियोज़ से 6 साल की लड़की ने कमाए 55 करोड़ रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 4:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...