आनंद महिंद्रा ने लोगों से कहा- रोड ट्रिप सॉन्‍ग के सुझाव दीजिये, मिले ऐसे जवाब

आनंद महिंद्रा ने लोगों से कहा- रोड ट्रिप सॉन्‍ग के सुझाव दीजिये, मिले ऐसे जवाब
आनंद महिंद्रा ने लोगों से मांगे सुझाव.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक ट्वीट कर लोगों से सुझाव मांगे हैं कि जब वह रोड ट्रिप पर जाएं, तो कौन से गाने बजाएं. उनके इस ट्वीट पर बड़ी संख्‍या में लोग रिप्‍लाई कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 8:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहने और विभिन्‍न मुद्दों पर बातचीत करने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का एक ट्वीट फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. यह ट्वीट रोड ट्रिप से जुड़ा हुआ है. दरअसल आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट कर लोगों से सुझाव मांगे हैं कि जब वह रोड ट्रिप पर जाएं, तो कौन से गाने बजाएं. उनके इस ट्वीट पर बड़ी संख्‍या में लोग रिप्‍लाई कर रहे हैं.

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा है, 'मैं उस समय के लिए रोड सॉन्‍ग की प्‍लेलिस्‍ट तैयार कर रहा हूं, जब मुझे मेरी नई थार मिलेगी और मैं हाईवे की ओर चल पडूंगा. मैंने पहले दो गाने लोड कर लिए हैं. ये दो हैं- मुसाफिर हूं यारों और बॉर्न टू बी वाइल्‍ड. लेकिन यह एक नेशनल प्‍लेलिस्‍ट होनी चाहिए. हर भाषा के गाने. मुझे प्‍लीज सुझाव दीजिये. मैं फाइनल प्‍लेलिस्‍ट शेयर करूंगा.'

यह भी पढ़ें: कोविड-19 दुनिया की आखिरी महामारी नहीं- WHO चीफ ने देशों को किया आगाह




आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट को अब तक 1.93 लाख लाइक मिल चुके हैं. साथ ही 7 हजार से अधिक लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने उन्‍हें सुझाव दिया है कि वह मलयालम मूवी का गाना दूरे दूरे प्‍लेलिस्‍ट में रखें.यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा की कोरोना रिपोर्ट पर बाद सोशल मीडिया पर बनीं बातें तो बहन अमृता ने उठाए सवाल


वहीं एक यूजर ने रोडहाउस ब्‍लूज बाय द डोर्स बजाने को कहा है. एक यूजर ने उन्‍हें 'मेरे सपनों की रानी कब आएगी तू' बजाने को कहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज