Assembly Banner 2021

आनंद महिंद्रा ने इस बच्चे को बताया रन मशीन, Video शेयर कर कहा- अपना सेल फोन तैयार रखिए

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया पोस्‍ट.

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया पोस्‍ट.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक वीडियो (Video) शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा तेजी से भागता हुआ दिखाई दे रहा है. आनंद महिंद्रा ने उसकी ​तुलना रन मशीन से की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2020, 10:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश के दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह लोगों से जुड़ने के लिए तरह-तरह की पोस्‍ट भी शेयर करते हैं. अपने मजेदार पोस्ट की वजह से उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इस बार आनंद महिंद्रा ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया है और भारत में छुपी प्रतिभा के बाहर आने की उम्मीद जताई है. इस वीडियो (Video) को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है. हां कोई है जो चाहता है कि उसे ढूंढा जाए? सेल फोन तैयार रखें...

आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक बच्चा तेजी से भागता हुआ दिखाई दे रहा है. आनंद महिंद्रा ने उसकी ​तुलना रन मशीन से की है और कहा है कि जब ये बच्चा दौड़ता है तो उसकी तेज रफ्तार से उसके पैर भी दिखाई नहीं देते हैं.





आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, वो एक मशीन की तरह है. जब वो दौड़ता है तो उसके पैर धुंधले पड़ जाते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि वह दुनिया का सबसे तेज दौड़ने वाला आदमी बन सकता है. क्या हमारे 1.2 बिलियन लोगों में इस तरह का कोई प्रतिभा छिपी है? हां कोई है जो चाहता है कि उसे ढूंढा जाए? सेल फोन तैयार रखें...
इसे भी पढ़ें :- कोरोना से बचने का तरीका देख चौंके आनंद महिंद्रा, वीडियो शेयर कर कही ये बात

तेजी से दौड़ते इस बच्चे का वीडियो कुछ ही घंटो पहले डाला गया है जबकि इस वीडियो को 1 लाख 16 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लाइक मिले हैं और 600 से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज