कोरोना काल में ठेके वाले ने शराब बेचने का निकाला नायाब उपाय, मुरीद हुए आनंद महिंद्रा

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने जम कर तारीफ की है
इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने जम कर तारीफ की है

महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Mahindra Group Chairman Anand Mahindra) भी इस जुगाड़ के मुरीद हो गए और उन्होंने भी वीडियो को शेयर किया.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के इस दौर में हर जगह सोशल डिस्टेंसिंग की बात हो रही है. दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ न लगे इसके लिए तरह-तरह के उपाय किए जा रहे हैं. आपको याद होगा लॉकडाउन के बाद जैसे ही शराब की दुकानें खुली, हर जगह हंगामा मच गया था. हर शहर में शराब खरीदने के लिए कई किलोमीटर की लंबी-लंबी लाइने लग गई. मामला कोर्ट-कचहरी तक पहुंच गया. लेकिन हाल ही में एक शराब के दुकानदार ने सोशल डेस्टिंग का ऐसा जुगाड़ लगाया, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Mahindra Group Chairman Anand Mahindra) भी इस जुगाड़ के मुरीद हो गए और उन्होंने भी वीडियो को शेयर किया.

कमाल का जुगाड़!
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बीयर शॉप के बाहर खड़ा है. सामने एक लंबी सी पाइप लगी है. इस जुगाड़ के तहत दुकानदार ने एक बड़ी सी पाइप को शॉप के काउंटर से लगाकर कुछ दूरी पर रखा है. पाइप के जरिए ही ग्राहकों को सामान दिया जा रहा है. पहले वो एक बोतल ग्राहक को पाइप के जरिए देता है. जिसमें ग्राहक पैसा भेजते हैं और फिर इसी के जरिए उसे समान दिया जाता है.





आनंद महिंद्रा हुए मुरीद
इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने जमकर तारीफ की है. उन्होंने कोरोना काल में बेहतर संपर्क रहित स्टोरफ्रंट डिजाइनों' की जरूरतों की ओर इशारा किया. साथ ही उन्होंने कहा कि अब ऐसी चीजों की डिमांड बढ़ेगी. उनके इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है.

ये भी पढ़ें:

कोरोना पर आज मुख्‍यमंत्रियों से बात करेंगे PM मोदी, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

अनामिका शुक्ला' फर्जी टीचर केस में हुआ एक और बड़ा खुलासा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज