अपना शहर चुनें

States

क्रिसमस पर सुनिए जिंगल बेल का ढोल वर्जन, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया वीडियो

(फोटो: Anand Mahindra/Twitter)
(फोटो: Anand Mahindra/Twitter)

Viral Video: 2 मिनट 20 सेकंड की इस क्लिप में सबसे ज्यादा खास इसका म्यूजिक है. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 25, 2020, 3:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आज क्रिसमस (Christmas) है. हालांकि, कोरोना वायरस (Corona Virus) की वजह से इस त्योहार का रंग कुछ फीका पड़ गया है. ब्रिटेन समेत कई देशों में कोरोना के नए स्ट्रेन (Corona Virus New Strain) के चलते पाबंदियों का एक और दौर शुरू हो गया है. ऐसे में सोशल मीडिया (Social Media) पर खासे एक्टिव रहने वाले उद्योगपति आनंद महिंद्रा का यह वीडियो आपके त्योहार को खास बना सकता है. महिंद्रा ने इस बार क्रिसमस से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में युवकों के एक समूह ने सितार और शहनाई जैसे यंत्रों की मदद से जिंगल बेल बजाया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है.

2 मिनट 20 सेकंड की इस क्लिप में सबसे ज्यादा खास इसका म्यूजिक है. दरअसल, युवाओं का एक समूह क्रिसमस ट्री के पास बैठकर शहनाई और सितार जैसे यंत्रों की मदद से म्यूजिक बजा रहा है. सुनने में थोड़ा अलग लग रहा है पर सितार और शहनाई से निकले जिंगल बेल के सुर काफी खास हैं. आनंद महिंद्रा की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.






ट्विटर पर रहते हैं खासे एक्टिव
महिंद्रा ने कुछ दिनों पहले ही क्रिसमस से जुड़ा एक और वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो एक विज्ञापन था. इस वीडियो में एक बुजुर्ग हैं, जो अपनी पोती को क्रिसमस ट्री (Christmas Tree) पर सजाने के लिए एक तारा देना चाहता है. इसके लिए वह लगातार वजन उठाना शुरू कर देता है. हालांकि, यह वीडियो के आखिर में साफ होता है कि वह क्यों इतनी मेहनत कर रहा है. बुजुर्ग को इतनी मेहनत करते देख आसपास के लोग खासे हैरान होते हैं.

यह भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा ने इस बच्चे को बताया रन मशीन, Video शेयर कर कहा- अपना सेल फोन तैयार रखिए

वह शख्स हर रोज सुबह तैयार होकर वजन उठाने पहुंच जाता है. दरअसल, बुजुर्ग की इच्छा है कि सितारा लगाने के लिए पोती को पेड़ की ऊंचाई तक भी खुद ही उठाए. इसी तैयारी में वह कमजोर शरीर के साथ वजन उठाना शुरू कर देता है. आखिरकार त्योहार का दिन आता है और वह अपनी पोती के लिए तोहफा लेकर घर पहुंचता है. इस वीडियो को देखकर महिंद्रा भावुक हो गए थे. उन्होंने ट्विटर पोस्ट के जरिए ही बताया था कि वीडियो ने उन्हें रुला दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज