लाइव टीवी

आनंद महिंद्रा ने शेयर की कैरम खेलते बच्चों की तस्वीर, जानें क्या है खास

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 1:02 PM IST
आनंद महिंद्रा ने शेयर की कैरम खेलते बच्चों की तस्वीर, जानें क्या है खास
मिट्टी में कैरम बनाकर खेलते बच्चों की तस्वीर आनंद महिंद्रा ने शेयर की

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कैरम खेलते बच्चों की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. ये 4000 से भी ज्यादा बार शेयर हो चुकी है और 26000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 1:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के बिजनेस टाइकून (Business tycoon) आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कैरम खेलते हुए बच्चों की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. लेकिन इस तस्वीर में स्पेशल क्या है? महिंद्रा ने अपनी शेयर की गई तस्वीर के नीचे इसका कारण बताया है. दरअसल तस्वीर में बच्चे किसी रेगुलर कैरम बोर्ड पर नहीं खेल रहे हैं. तस्वीर में ऐसा लग रहा है कि उन्होंने मिट्टी को खोदकर कैरम बोर्ड से मिलती जुलती आकृति बनाई है. साथ ही खेलने के लिए स्ट्राइकर और कैरम की जगह बोतल के ढक्कन का उपयोग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

महिंद्रा ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'भारत में जीरो गरीबी कल्पना में है...'



यह पोस्ट शेयर होने के घंटाभर बाद ही वायरल हो गई. यह तस्वीर ट्विटर पर 4000 से भी ज्यादा बार शेयर हो चुकी है. साथ ही तस्वीर को करीब 26000 से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. तस्वीर की जुगाड़ को काफी पसंद किया जा रहा है.

ट्विटर पर शेयर होने के बाद बहुत से लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'धन्यवाद सर आपका अजूबा बाक्स, पैंडोरा बॉक्स की तरह है.' वहीं दूसरे यूजर ने इसे एक नया प्रयास करार दिया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह बच्चों की इस क्रिएटिविटी का सम्मान करता है. उन्होंने कहा बहुत सुंदर, युवा दिमाग कठिनाइयों को पसंद नहीं करता और वो इससे पार पाने का तरीका ढूंढता रहता है. बता दें कि यह तस्वीर कोई नई नहीं है, इसे सबसे पहले 2018 में पोस्ट किया गया था. हालांकि आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद अब एक बार फिर यह वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें: वर्धा :

PM को चिट्ठी लिखने पर हिंदी विश्वविद्यालय ने 6 छात्रों को निकाला
Loading...

Google ने आज कामिनी रॉय पर बनाया Doodle, जानें कौन हैं वह...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...